ब्राजील : बीच पर ही निजी पलों का आनंद लेने लगा ये जोड़ा, कैमरे में हुए कैद

ब्राजील : बीच पर ही निजी पलों का आनंद लेने लगा ये जोड़ा, कैमरे में हुए कैद

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये कपल, लोग जमकर कर रहे है ट्रोल

अक्सर हम फुरसत के पलों में आनंद लेने और मज़े करने के लिए विभिन्न स्थानों पर घूमने निकल जाते है। बहुत से लोग बीच(समुंदर या नदी के किनारे) पर पिकनिक मनाने और घूमने जाते हैं लेकिन ब्राजील के एक बीच से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक कपल को एक मशहूर बीच पर शारीरिक संबंध बनाते देखा गया। किसी ने इस जोड़े को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। तब से यह वीडियो वायरल हो रहा है।
सामने आई जानकारी के मुताबिक, ये मामला रियो डी जेनेरियो के काबो फ्रियो के एक बीच से जुड़ा है, जहां ये कपल 4 दिसंबर को डो फोर्ट बीच पर रिलेशनशिप सेलिब्रेट कर रहा था। इस दौरान बीच पर काफी लोग मौजूद थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि शख्स बिना किसी की चिंता किए अपने पार्टनर के ऊपर सो रहा है।वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स को निजी पलों वाले हरकत करते देखा जा सकता है। इस दौरान महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कितने लोगों ने इस जोड़े को समुद्र तट पर ऐसा करते देखा होगा। एक यूजर ने लिखा कि इस कपल को शर्म से मर जाना चाहिए। इस कपल को कपल ने खूब ट्रोल भी किया था।
इन मामले में काबो फ्रिओ सिटी प्रशासन ने जानकारी दी कि पुलिस द्वारा की जा रही है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि समुद्र तट पर सेक्स करना "बेतुका और अश्लील" था। पुलिस ने कहा कि वे अभी भी फुटेज की जांच कर रहे हैं। हालांकि उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले में संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया था लेकिन दंपति की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। यह अपनी तरह का पहला मामला नहीं है। इस साल की शुरुआत में बेल्जियम के एक चर्च के पीछे एक जोड़े का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था।