बॉलीवुड टॉक्स : विक्की और कैटरीना की शादी की वीडियोस और फोटोज के लिए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दिया एक बड़ा ऑफर

(Photo Credit : sandesh.com)

शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो पाने के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस जोड़े को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की

बी टाउन में इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी बहुत बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। आये दिन इस शादी से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आकर बातों का माहौल गर्म कर देती है। इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है इस शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो पाने के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस जोड़े को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है।
आपको बता दें कि 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस जोड़े की शादी एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। ऐसे में पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि विदेशों में मशहूर हस्तियों के लिए अपनी शादी के फुटेज और तस्वीरों को मैगजीन्स और कभी-कभी चैनलों को बेचना एक आम चलन है, क्योंकि बहुत सारे प्रशंसक हैं जो अपने आइडल्स के लाइफ चेंजिंग मूमेंट को देखना चाहते हैं। कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म भारत में भी इसी प्रवृत्ति को लाने की योजना बना रहे हैं। इसकी शुरुआत भारत में करने के लिए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है।
पिंकविला के अनुसार, "जिस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कैटरीना और विक्की को यह ऑफर किया है, वह एक जाना-माना ओटीटी प्लेटफॉर्म है और वे इस ट्रेंड को भारत में भी लाना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने कैटरीना और विक्की को अपनी शादी के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है।
ऐसे में अगर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं, तो उनकी शादी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक फीचर फिल्म की तरह दिखाया जा सकता है। शादी के वीडियो फुटेज के अलावा दो बॉलीवुड सितारों के परिवार के कुछ अहम सदस्यों और दोस्तों के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी दिखाए जाएंगे, जिसमें वे विकी और कैटरीना के रिश्ते के बारे में बात करते नजर आएंगे।इस फिल्म में कई मनमोहक क्षणों को जोड़ा जाएगा। परिवार के सदस्यों, स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, मेहमानों और शादी में मौजूद अन्य लोगों के स्पेशल इंटरव्यू होंगे।
आपको बता दें कि बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में अपनी शादी के दौरान अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए ऐसा ही ऑफर दिया था, लेकिन दोनों ने इस ऑफर को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वे इस मौके को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें