बॉलीवुड : अब एक और फिल्म 'बॉयकॉट' के रास्ते, अलिया की ‘डार्लिंग’ में पुरुष पर हो रहे घरेलु हिंसा को मजाक बताने पर भड़के लोग

आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा स्टारर 'डार्लिंग' 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है,

बॉलीवुड में इन दिनों 'बॉयकॉट' का ट्रेंड चल रहा है। पहले लोग आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध कर रहे थे। उसके बाद आलिया की अगली फिल्म 'डार्लिंग' पर खतरे के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा स्टारर 'डार्लिंग' 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट' का ट्रेंड शुरू हो गया है।
आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग' पिछले कुछ समय से चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी सराहा गया था। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि फिल्म एक पुरुष के साथ घरेलू हिंसा को एक डार्क कॉमेडी के रूप में कैसे चित्रित कर सकती है।
आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग' के कॉन्सेप्ट पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि आलिया ने न सिर्फ फिल्म में अभिनय किया है बल्कि इसकी निर्माता भी हैं। आलिया की इस फिल्म में सिर्फ मनोरंजन के नाम पर पुरुषों को प्रताड़ित किया जाता है। इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा कितनी आम हो सकती है।
आलिया भट्ट की 'डार्लिंग' फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट' का ट्रेंड शुरू हो गया है। लोगों के #BoycottAliaBhatt और #BoycottDarlings पर अभी तक आलिया भट्ट की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
आपको बता दें कि आलिया भट्ट की 'डार्लिंग' 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। संगीत विशाल भारद्वाज का है जबकि इस गाने को गुलजार साहब ने लिखा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू, शैफाली शाह और राजेश शर्मा नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें