बॉलीवुड : शादी से पहले सिर्फ कॉफी बनाने वाली कटरीना ने सीखा तरह-तरह के पंजाबी व्यंजन बनाना

अपनी सास से सीख रही हैं खाना पकाने की कला, मात्र छह महीने में हासिल की महारथ

शादी के बाद बॉलीवुड स्टार कैटरीना ने एक आदर्श गृहिणी की भूमिका में आ रही है। शादी से पहले सिर्फ अपनी कॉफी बनाने वाली कैटरीना ने अब खाना बनाना सीख लिया है। ब्रिटिश नागरिक कैटरीना अब भारतीय दुल्हन के किरदार के लिए तैयार हो रही हैं।
आपको बता दें कि शादी से पहले कैटरीना सिर्फ कॉफी बनाना जानती थीं। लेकिन अब वह कई तरह की रोटी, पंजाबी सब्जी और चावल बनाना सीख गई है। ये सारे व्यंजन बनाना उन्हें उनकी सास यानी विक्की कौशल की मां ने सिखाए हैं और अच्छे शिष्य की तरह कैट ने छह महीने में खाना पकाने की कला में महारत हासिल कर ली है।
आपको बता दें कि विक्की कौशल के माता-पिता  अंधेरी में रहते हैं। शादी के बाद विक्की और कैटरीना जुहू तारा रोड स्थित एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं। हालांकि, कटरीना अपने खाली समय में विक्की के साथ अपने सास-ससुर के पास अंधेरी पहुंच जाते हैं और वहां पूरा परिवार नए नए खाने की दावत का लुत्फ उठाता है। कटरीना ने अपनी सास से खाना बनाना सीखा और अब वह खुद अपनी सास को उनका पसंदीदा व्यंजन बनाकर खिलाती हैं।
गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की कौशल ने पिछले दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की। विक्की या कैटरीना के ओर से कभी भी उनके रिश्ते की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। दोनों ने सीधे शादी करके अपने फैन्स को हैरानी में डाल दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें