पश्चिम बंगाल से गुम युवती से सूरत के इस स्पा में कराया जा रहा था देह व्यापार, मुक्त करवाई गई

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

सूरत के राहुलराज मोल में चल रहा था स्पा की आड़ में देहव्यापार का गोरख धंधा, दिल्ली की एनजीओ टीम ने सूरत क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मारा छापा

शहर में आए दिन स्पा की आड़ में चल रहे गोरखधंधे सामने आ रहे है। एक बार फिर पुलिस की टीम द्वारा स्पा की आड़ में चल रहे गोरखधंधे का पर्दा फ़ाश हुआ था। जिसमें पश्चिम बंगाल के बस्तीपुरा पुलिस स्टेशन मे 6 महीने पहले गायब हुई 19 साल की लड़की को देह व्यापार के इस गोरखधंधे से आजाद करवाया गया था। विस्तृत जानकारी के अनुसार, दिल्ली की एनजीओ की टीम को सूरत के राहुल राज मोल में स्पा की आड़ में चल रहे गोरखधंधे की जानकारी मिली थी। जिसके चलते एनजीओ की टीम ने सूरत क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर राहुल राज मॉल में स्पा में छापे की कार्यवाही की थी। यहाँ एक स्पा में  पश्चिम बंगाल की  19 साल की लड़की को छुडवाया गया। इसके अलावा अन्य तीन स्पा में से भी 13 युवतियों को अवैध धंधे से को छुड़वाया गया और सभी स्पा संचालकों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की। 
दिल्ली और मुंबई के एनजीओ की ओर से क्राइम ब्रांच के डीसीपी को शिकायत की गई थी कि पश्चिम बंगाल से छ महीने पहले 19 साल की लड़की गुम हुई है। जिसे कि राहुलराज मॉल में एक स्पा में देह व्यापार के लिए भेज दी गई। क्राइम ब्रांच की मिसींग सेल ने राहुल राज मॉल  में छापा मारा था और 4 स्पा में जांच पड़ताल की थी। जिसमें कि वी ब्यूटी स्पा में से यह लड़की  मिली थी। 
क्लाउड नाइन टोनी, आईमैक्स स्पा में भी अवैध व्यापार चल रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने स्पा में से 13 युवतियों को मुक्त करवाया और 7 युवकों  को गिरफ्तार किया युवती को नारी संरक्षण गृह में भेज दिया गया है। इस युवती को किस हालत में सूरत लाया गया इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें