सूरत में भाजपा विधायक बन गए डॉक्टर और मरीज को देने लगे इंजेक्शन

सूरत में भाजपा विधायक बन गए डॉक्टर और मरीज को देने लगे इंजेक्शन

सूरत में कामरेज विधानसभा से भाजपा विधायक वी.डी.झालावाडीया ने कोविड आइसोलेशन सेन्टर में कोरोना मरीज को इंजेक्शन लगाने का विडियो वायरल हुआ।

कोविड आइसोलेशन सेन्टर में विधायक ने मरीज को चडाई जा रही बोतल में इंजेक्शन डाला 
सूरत से भाजपा एक विधायक मरीज को इंजेक्शन देने को लेकर विवादों में आ गए हैं। कामरेज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक वी.डी. झालावाडीया ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि उन्होंने मरीज को चढाई जा रही बोतल में कोई इंजेक्शन नहीं दिया। विधायक की सफाई सच्चाई से विपरीत है। वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि विधायक ने चालू बोतल में इंजेक्शन डाल रहे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने वाले विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
घटना है सूरत के सरथाणा क्षेत्र के आइसोलेशन सेंटर की । जहां कामरेज से भाजपा विधायक वीडी झालावाडिया आइसोलेशन सेंटर का जायजा लेने पहुंचे थे।मरीजों के बीच पहुंचे झालावाडिया खुद ही डॉक्टर बन गए और नर्स से दवाई लेकर उसे सिरिंज में भरा और उसे मरीज को चढ़ाई जा रही बोतल में डाल दिया। पांचवी कक्षा पास विधायक की इस हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि यदि मरीज को कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? घटना के वक्त झालावाडिया के साथ डॉक्टर और नर्स भी मौजूद थे। इसके बावजूद झालावाडिया को इस प्रकार इंजेक्शन देने की आखिर क्या जरूरत थी? कुछ लोग इसे अपनी छवि चमकाने की कोशिश बतारहे हैं।
इस घटना पर आम आदमी पार्टी (आप) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सूरत महानगर पालिका में विपक्ष के नेता धर्मेश भंडेरी ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। यह रास्ते का काम नहीं है जो कोई भी कर ले। विधायक को भी ऐसा काम करने से पहले विचार करना चाहिए था। भंडेरी ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार भी ऐसे विधायकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी।
घटना को लेकर विवाद होने के बाद विधायक झालावाडिया ने सफाई देते हुए कहा कि मैं पिछले 40 दिनों से सरथाणा के कम्युनिटी होल में लोगों की सेवा कर रहा हूं। मरीज को देने के लिए जो रेमडेसिवीर इंजेक्शन मिक्स किया जाता है, सिर्फ वही इंजेक्शन मैंने अंदर डाला है। किसी मरीज को इंजेक्शन नहीं लगाया। उस वक्त वहां डॉक्टर और नर्स भी उपस्थित थे। भाजपा द्वारा सूरत के वराछा और कामरेज विधानसभा क्षेत्र में संयुक्त रूप से सेवा कार्य किया जा रहा है। जिसका कांग्रेसी नेता विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के पीछे कांग्रेस साजिश है। 
Tags: