भावनगर : स्कूटी से अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी माँ, पानी के तेज बहाव में गाड़ी सहित बहे तीनों लोग

(Photo Credit :divyabhaskar.com)

दोनों बच्चों की मौत, लोगों ने माँ को बचाया

मंगलवार देर रात भावनगर जिले में बारिश का आगमन हुआ। उस समय भावनगर जिले के पालिताना शहर के मोती राजस्थली रोड पर शीतला माता मंदिर के पास बने पुलिया पर एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में अपने बेटे और बेटी को एक्टिवा से स्कूल लेकर जा रही माँ पानी में फंस गए। तेज बहाव पानी में फंसे तीनों में से बेटे और बेटी की मौत हो गई।
आपको बता दें कि घटना में मां को बचा लिया गया। पलिताना शहर के लक्ष्मीनगर सोसाइटी में रहने वाली और मोती राजस्थली रोड पर शीतला माता मंदिर के पास खाई से एक्टिवा से दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही माँ की एक्टिवा नाले में बह गई, जिसमें तीनों लोग संकट में आ गये। हालांकि मां मीनाबेन को बचा लिया गया, जबकि बेटी और बेटा डूब गए।
घंटों की मशक्कत के बाद बच्चों के शव मिले। घटना की सूचना तुरंत पलिताना नगर फायर ब्रिगेड को दी गई, जो उस व्यक्ति की तलाश के लिए मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव बरामद किए गए। मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना को लेकर पलिताना में शोक की लहर फिर उठ गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पलिताना मानसिंहजी अस्पताल भेज दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें