भावनगर: जन्मदिन पार्टी के दौरान हुई बहस, दोस्त ने किया दोस्त पर चाकू से 33 वार

(Photo : trishulnews.in)

दोस्त के जन्मदिन को ही उसका मरणदिन बनाया,पुलिस ने किया गिरफ्तार

भावनगर में एक युवक के जन्मदिन पर ही उसकी हत्या का खेल खेला गया। जो दोस्त अपने मित्र का जन्मदिन मानाने आया था उसने ही उसी दोस्त को मार डाला। प्रभुदास झील क्षेत्र के रहने वाले गोपाल उर्फ डोंगर की उसके ही जन्मदिन पर उसके दोस्त विशाल गोहेल ने हत्या कर दी थी। जानकारी के अनुसार जन्मदिन पर दोस्तों के साथ चल रही पार्टी में विशाल ने गोपाल को चाकू घोपकर मार डाला। हालांकि पुलिस ने कुछ ही दिनों में हत्यारे के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार गोपाल उर्फ डोंगरे ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने 8 से 10 दोस्तों को शहर के मुख्य बाजार में अपने बंद पुराने घर में आमंत्रित किया, जहां सभी दोस्तों ने गोपाल डोंगरे का जन्मदिन मनाया। पार्टी के दौरान विशाल गोहेल और गोपाल के बीच झगड़ा हो गया और इस बीच विशाल ने गोपाल पर चाकू से हमला कर दिया। विशाल ने गोपाल के गले में चाकू के 33 वार किए जिससे गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई। विशाल हत्या के बाद फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही डीवाईएसपी एमए सैयद समेत पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और हत्याकांड के आरोपी को पकड़ने के लिए जांच तेज कर दी।
पुलिस जाँच में पता चला है कि दोनों ही बेहद खास दोस्त थे और दोनों दोस्त अपना ज्यादातर समय एक साथ बिताते थे। पार्टी के दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और उत्तेजित विशाल ने गोपाल पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।मृतक की बहन रंजनबेन जीतूभाई राठौर ने गंगाजलिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हत्यारे के दोस्त विशाल गोहेल को धारा 302 के तहत शिकायत दर्ज करने के कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें