बीसीसीआई ने अगले साल इंग्लैंड में 2 अतिरिक्त टी20 मैच खेलने की पेशकश की पुष्टि की

(Photo : IANS)

मुंबई, 13 सितंबर (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुष्टि की है कि उसने जुलाई 2022 में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के दौरान इंग्लैंड और वेल्स को हुए नुकसान की भरपाई के लिए दो अतिरिक्त टी20 मैच खेलने की पेशकश की है। क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भारतीय खेमे में कोविड-19 के प्रकोप के कारण मैनचेस्टर टेस्ट रद्द कर दिया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि अगर ईसीबी पांचवें टेस्ट को लेकर गतिरोध को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने के लिए सहमत हो जाता है तो दो अतिरिक्त टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की पेशकश कायम रहेगी।
शाह ने सोमवार को क्रिकबज को बताया, यह सही है कि जब हम अगले जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करेंगे (केवल सफेद गेंद के खेल के लिए) दो अतिरिक्त टी20 आई खेलने की पेशकश की है। तीन टी20 आई के बजाय, हम पांच टी20 आई खेलेंगे। वैकल्पिक रूप से, हम एक खेलने के इच्छुक होंगे -ऑफ टेस्ट भी। यह उन पर निर्भर करता है कि वे इनमें से किसी एक प्रस्ताव को चुनें।
यूके में डेली मेल ने सोमवार को बताया कि पुनर्निर्धारित टेस्ट की पेशकश अभी भी कायम है।  पता चला है कि बीसीसीआई ने एक टेस्ट मैच या दो टी20 मैच चुनने का अधिकार ईसीबी पर छोड़ दिया है जो अगले साल इंग्लैंड की यात्रा के दौरान खेला जा सकता है। यदि ईसीबी एक टेस्ट खेलने का विकल्प चुनता है, तो यह एक श्रृंखला का पांचवां मैच होगा, ठीक उसी तरह जो रद्द हो गया था, न कि एक स्टैंडअलोन गेम।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें