बारडोली : शराब के नशे में भाई ने भाई पर किया चाकू से हमला, घायल का सिविल अस्पताल में चल रहा है इलाज

प्रतिकारात्मक तस्वीर

खाना खाते समय किसी बात पर हुई बहस ने लिया भयानक रूप

शराब के नशे में लोग न जाने क्या कर लेते है। शराब के नशे में इंसान अपना आपा खो देता है और इस हालत में कुछ भी कर गुजरते है। इस हालात में कोई बड़ा से बड़ा अपराध भी कर देते है। एक ऐसा ही मामला बारडोली तालुका में देखने को मिला जहाँ राजूनगर के रहने वाले शिवभाई पड़वे कल अपने चचेरे भाई विक्की पड़वे के साथ खाना खा रहे थे, तभी खाने को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया और विक्की ने अपने ही भाई शिव पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के बाद विक्की फरार हो गया। घायल शिवा को पहले परिवार द्वारा एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर थी और उसे 108 के माध्यम से सूरत सिविल अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इस मामले में शिवानी की बड़ी बहन दीपाली पड़वे ने बताया कि वे दोनों एक ही परिवार से हैं। विक्की और शिवा दोनों चचेरे भाई है। घायल शिवा नगर पालिका में सफाई का काम करता है, जबकि विक्की मेहतर का काम करता है। बीती शाम दोनों शराब के नशे में धुत होकर खाना खाने बैठ गए। आगे क्या हुआ मुझे नहीं पता। मैं खाना देने जा रही थी तभी अचानक उन दोनों में बहस होने लगी। आगे उसने कहा, "विक्की घर से चाकू लेकर आया और शिव को यहाँ वहां चाकू मारना शुरू कर दिया। उसने शिव को छाती, पेट और कमर में चाकू मार दिया और भाग गया। हमने तुरंत उसे पास के एक अस्पताल में दिखाया और उसे सूरत के सिविल अस्पताल ले जाने के लिए कहा। हम तुरंत 108 की मदद से उसे सिविल ले आए। यहां डॉक्टर उसे ऑपरेशन वार्ड में ले गए हैं। शिव अभी भी अंदर हैं।"
वहीं सिविल पुलिस ने मामले की सूचना बारडोली पुलिस को दी है। सूरत सिविल अस्पताल पुलिस चौकी के एक कांस्टेबल वसावा साहब ने कहा कि घटना की सूचना बारडोली पुलिस को दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले में अपनी कार्यवाही कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें