बनासकांठा : थाराड-सांचोर हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर हुई भारी लूट, राजस्थान से आये लुटेरों ने लुटे 5.70 लाख

(Photo Credit : news18.com)

थाराड-सांचोर हाईवे पर मियाल गांव के पास पेट्रोल पंप पर चार लोग एक गाड़ी से आये और 5.70 लाख रुपये की लूट करके भाग गए

बीती रात जिले के थाराड-सांचोर हाईवे पर मियाल गांव के पास पेट्रोल पंप पर चार लोग एक गाड़ी से आये और  5.70 लाख रुपये की लूट करके भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही थरड़ पुलिस और एलसीबी की टीम समेत काफिला मौके पर पहुंचा। लूट के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बनासकांठा के सांचौर हाईवे पर मियाल गांव की सीमा पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर कल तड़के लूट की घटना हुई। इस पेट्रोल पंप पर आधी रात को एक कार में चार लोग आए। बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी मुकेशभाई को एक टेबल कंपार्टमेंट व अन्य जगहों से रिवॉल्वर दिखाकर कुल 5.70 लाख रुपये की नगदी लूट ली। सभी लोग बिना नंबर प्लेट वाली काली कार में पोबारा गए। लूट की सूचना मिलते ही थरड़ पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में पेट्रोल पंप प्रबंधक सेंधभाई प्रेमभाई पटेल ने थरड़ थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने एक पेट्रोल पंप प्रबंधक की शिकायत के आधार पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को जब्त कर लिया और दोषियों को खोजने के लिए एक अभियान शुरू किया।
बता दें कि मुंह पर रूमाल लिए चार अज्ञात व्यक्तियों ने बिना ब्लैक नंबर प्लेट वाली एक स्विफ्ट कार में एक लुटेरे ने मुकेशभाई को रिवॉल्वर दिखाया। जिसके बाद मेज की जेब से 5 लाख और अन्य जगहों से 70 हजार नकद मिले कुल 5.70 लाख नकद लूट कर फरार हो गए। मीडिया के मुताबिक पेट्रोल पंप के मालिक ने लड़कों को रिवॉल्वर दिखाकर 5.70 लाख रुपये लूट लिए। प्रबंधक द्वारा थरड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
पेट्रोल पंप पर लूट की खबर मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एलसीबी समेत टीम गठित की। स्थानीय पुलिस के मुताबिक आरोपी राजस्थान से आये थे और राजस्थान ही गए। साथ ही ये लुटेरे मारवाड़ी भाषा बोल रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें