शादी में दोस्तों ने दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा की सभी हुये हंस-हंस कर लॉट-पॉट, वीडियो हुआ वायरल

शादी में दोस्तों ने दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा की सभी हुये हंस-हंस कर लॉट-पॉट, वीडियो हुआ वायरल

भारत में फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है। भारतीय शादियों में पूरा परिवार मिलकर काफी एंजॉय करते है। शादी के दौरान दोस्तों की मौजूदगी वातावरन में चार चंद लगा देता है। आए दिन सोशल मीडिया पर शादियों के कई वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक और वीडियो आजकल फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्त उसके साथ मज़ाक करते हुये दिखाई दे रहे है। वीडियो देखकर हर कोई हंस-हंस कर लॉट-पॉट हो रहे है। 
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है की किस तरह दूल्हे के दोस्त बारात में उसकी मज़ाक ले रहे है। इसके चलते दुल्हन के सामने दूल्हे की काफी बेज्जती हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है शादी के स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन का स्टेज लगा हुआ है। दूल्हे के दोस्त दूल्हा-दुल्हन की कुर्सी पर आराम से बैठे है और वहीं दूल्हा कुर्सी के पीछे खड़ा होकर देख रहा है। इसके बाद दूल्हे ने काफी मजेदार प्रतिक्रिया दी। 
वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोग कह रहे है की दोस्त सुधरते नहीं है। यह मजेदार वीडियो हर किसी को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा की ऐसा कौन करता है भाई तो वहीं अन्य लोगों ने भी काफी फन्नी कमेंट्स किए थे।
Tags: Feature