जियो का एक और धमाका, लॉन्च किया 1 रुपये वाला पैक, 30 दिन की वैधता के साथ मिल रहा बहुत कुछ

हाल ही में सभी कंपनियों ने बढ़ाएं थे अपने पैक के भाव

हाल ही में सभी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा किया है, जिसके बाद उनके रिचार्ज की कीमत करीब 25 प्रतिशत तक बढ़ गई है। जहां पहले जो रिचार्ज करीब 75 रुपये का हुआ करता था, अब वही रिचार्ज प्लान 99 रुपये में आता है। मगर इस बढ़ोत्तरी के कुछ दिन बाद ही रिलायंस जियो ने अब तक का सबसे सस्ता 1 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस शानदार प्लान को खासतौर पर मय जिओ एप पर लिस्ट किया गया है जबकि वेब पर यह प्लान नजर नहीं आएगा। इस प्लान को वैल्यू पैक के अदर पैक्स में प्लेस किया गया है।
आपको बता दें कि यह 1 रुपये का प्रीपेड प्लान 100MB डेटा के साथ आता है। यह प्लान 30 दिनों के लिए वैध है। इसे दस बार रिचार्ज करने पर आपको करीब 1GB डेटा मिलेगा। 100MB डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। जियो का 1 रुपये वाला प्लान देश का सबसे सस्ता प्लान बन चुका है। जियो के अलावा कोई टेलीकॉम कंपनी 1 रुपये वाला प्लान ऑफर नहीं करती है।
गौरतलब है कि जियो के पास 10 और 20 रुपये वाले सस्ते प्लान भी मौजूद हैं। 10 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 7.47 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है जबकि 20 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 14.95 रुपये का टॉकटाइम मिलता है।
अब इस पैक के बाद अगर आपको 400MB डेटा चाहिए तो आप इस प्लान से चार बार रिचार्ज कर सकते हैं। इससे आपका काम हो जाएगा और आपको अधिक डेटा पैक करने की आवश्यकता नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें