अमरेली : कुख्यात छत्रपाल अब पुलिस से बचता फिर रहा!

(Photo Credit : dainikbhaskar.com)

खुद को कहता था अमरेली का बाप, एसपी निर्लिप्त राय को दिया था चैलेंज

कुछ ही समय पहले अमरेली के एसपी निर्लिप्त राय को एक आरोपी ने खुला चैलेंज दिया था। अमरेली में एक पेट्रोल पंप के मालिक के पास से फिरौती मांगने वाले छत्रपाल वाला नाम के एक व्यक्ति की ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। आरोपी छत्रपाल द्वारा पेट्रोल पंप के मालिक के पास से पेट्रोलपंप को ठीक से चलने देने के लिए फिरौती मांगी गई थी। इसके अलावा पैसे ना देने पर पेट्रोलपंप पर फायरिंग करने की और पेट्रोलपंप के मालिक और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी भी दी थी। 
इस ऑडियो क्लिप में छत्रपाल द्वारा मात्र पेट्रोल पंप के मालिक का ही नहीं, पर अमरेली के एसपी निर्लिप्त राय का उल्लेख भी किया गया था। आरोपी ने पुलिस को उसे पकड़ने के लिए ओपेन्न चैलेंज दिया था। पूरे मामले में अमरेली सीटी पुलिस में पेट्रोल पंप के मालिक हितेश आड़तिया ने छत्रपाल के खिलाफ शिकायत डर करवाई थी। हितेश की सिकायत के आधार पर पुलिस ने फिरौती मांगने वाले छत्रपाल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे ढूँढने का कार्य शुरू किया है। शिकायत दर्ज होने के बाद अब छत्रपाल पुलिस से बचने के लिए यहाँ-वहाँ घूमता फिर रहा है। अमरेली पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर छत्रपाल को ढूँढने के प्रयास शुरू किए है। 
पुलिस की जांच में सामने आया है की छत्रपाल के खिलाफ इसके पहले भी पाँच से अधिक केस दर्ज किए गए है। पुलिस ने छत्रपाल को ढूँढने के लिए उसके घर और अन्य स्थलों पर भी छानबीन शुरू की है। छत्रपाल ने पेट्रोल पंप के मालिक के पास से फिरौती मांगते समय निर्लिप्त राय के अलावा भाजपा के सांसद नारणभाई काछडिया का उल्लेख भी किया था और खुद को अमरेली का बाप भी कहा था। पेट्रोलपंप के मालिक को धमकी देते हुये छत्रपाल ने यदि तीन में पैसे नहीं मिले तो पेट्रोलपंप पर फायरइंग करने की चेतावनी भी दी थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें