अमरेली : परिवार की महिला के साथ अनैतिक संबंध की आशंका में बाप-बेटे ने मिलकर युवक की हत्या कर शव जलाया और गटर में फेंक दिया

(Photo Credit : IANS)

गुजरात के अमरेली में एक पिता और पुत्र को एक 24 वर्षीय हीरा कलाकार युवक की हत्या कर उसके शव को जलाने और उसकी लाश को गटर में फेंक देने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने बताया कि दिलु बोरिचा और उसके पिता देवकू बोरिचा ने 24 वर्षीय हीराकलाकार जयराज बोरिचा को उनके घर में एक महिला के साथ अनैतिक संबंध के चलते मौत के घाट उतार दिया था। जयराज बोरिचा जो कि पिछली 2 अप्रैल से गायब था, पुलिस को गटर में से मिला था। 
जयराज के बड़े भाई भारत ने अपनी पुलिस शिकायत में लिखवाया था कि जयराज 2 अप्रैल से ही गायब था और घर वापिस नहीं आया था। मंगलवार रात तक भी जब वह वापिस नहीं आया तो उसने जयराज के गायब होने कि शिकायत लिखवाई थी। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, जयराज के दिलु की चचेरी बहन के अस्थ अनैतिक संबंध थे। जिसके चलते उनका बाजार में झगड़ा भी हुआ था। पुलिस सब इंस्पेक्टर डीसी साकरिया के अनुसार दो अप्रैल को दिलू ने इस मुद्दे पर बात करने के लिए जयराज को अपने खेत के पास बुलाया था। “दोनों में बहस हो गई। जैसा कि जयराज रिश्ते को जारी रखने के लिए अड़े थे, दिलू ने उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी। दिलु ने अपने पिता को बुलाया और उन दोनों ने खेत में सूखी घास का उपयोग करके शरीर को जला दिया और नाले में फेंक दिया।
जयराज की तलाशी के दौरान पुलिस को जयराज और दिलू के बीच हुए विवाद का पता चला। पुलिस ने कहा कि उन्होंने दिलू को हिरासत में लिया, जिसने जयराज की हत्या करना स्वीकार किया। जयराज से हाथापाई के दौरान दिलू के हाथ में चोट लग गई थी और उसका इलाज भावनगर जिले के गरियाधर कस्बे के एक निजी अस्पताल में कराया गया था।
“जिस खेत और नाले से जयराज की हत्या हुई थी, वहां से छोटी हड्डियाँ बरामद की गईं। हमें खून के धब्बे वाली पीड़िता की कलाई घड़ी और उसका टूटा हुआ मोबाइल फोन भी मिला। सब कुछ फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।" सकारिया ने कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें