मैं सिर्फ इतना चाहता था कि जैकलीन बने 'पानी पानी' का हिस्सा:बादशाह

(Photo Credit : youtube.com)

जैसलमेर के रेगिस्तानी परिदृश्य में शूट किया गया है गाना, बादशाह के साथ आस्था गिल ने दी है अपनी आवाज

मुंबई, (आईएएनएस)| लोकप्रिय रैपर बादशाह का कहना है कि वह केवल बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उनके नवीनतम ट्रैक 'पानी पानी' का हिस्सा बनाना चाहते थे। गीत के बारे में बात करते हुए, बादशाह, जिन्होंने पहले 'गेंदा फूल' गीत में अभिनेत्री के साथ काम किया था, उन्होंने कहा, 'पानी पानी' बनाने और इसे शूट करने की प्रक्रिया एक सुंदर यात्रा थी।
"जब आस्था (गिल) और मैंने गाना रिकॉर्ड किया, तो हम जानते थे कि हमारे हाथ में कुछ अनोखा है और मैं केवल जैकलीन को इसका हिस्सा बनाना चाहता था।" गीत जैसलमेर शहर में शूट किया गया है। पेप्पी ट्रैक बादशाह द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है। इस गाने को बादशाह और आस्था गिल दोनों ने गाया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने इसे खूबसूरत रेगिस्तानी परिदृश्य में शूट किया है और वीडियो आश्चर्यजनक लग रहा है। गाने की आवाज अलग है। हमने लोक वाद्ययंत्रों का इस्तेमाल किया है, और स्थानीय नृत्य इसे एक नया रूप और अनुभव देता है।
गाने में काम करने के बारे में जैकलीन ने कहा, "जब बादशाह ने मेरे पास 'पानी पानी' के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मुझे यकीन था कि यह ट्रैक धमाकेदार होने वाला है।" अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें गाने में अपना अलग लुक पसंद है। जैकलीन ने कहा, "हमने एक बेहद आश्चर्यजनक रेगिस्तानी परि²श्य के बीच शूटिंग की और नतीजा एक शानदार संगीत वीडियो है।" कई चार्टबस्टर्स के लिए बादशाह के साथ सहयोग करने के बाद, आस्था गिल ने कहा कि वह हमेशा रैपर के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर रहती हैं । 'पानी पानी' को उनके सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक कहा जा सकता है।
उन्होंने आगे कहा, "बादशाह, जैकलीन, और मैंने इस गाने की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। मैं इस गाने की रिलीज का सभी का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और इस गाने में हमने जो मेहनत की है, उसे आप सबको दिखाना चाहती हूं ।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें