अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के लिए 30 करोड़ फीस लेने से किया इनकार

(Photo : IANS)

फिल्म के निर्माता ने भी किया अफवाओं का खंडन, सही समय पर करेंगे फिल्म के रीजीज डेट्स की घोषणा

मुंबई, (आईएएनएस)| बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोमवार को सोशल मीडिया पर उन खबरों का खंडन किया, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने आगामी जासूसी थ्रिलर 'बेल बॉटम' के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ली है। अक्षय ने सोमवार को ट्वीट किया, 'फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है?" उनका यह ट्वीट एक समाचार की प्रतिक्रिया में आया है जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेता ने 'बेल बॉटम' के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ली है।
फिल्म के निमार्ताओं में से एक वाशु भगनानी ने भी ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए भगनानी ने ट्वीट किया, "इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।" रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं। पीरियड जासूसी थ्रिलर अस्सी के दशक पर बोस्ड है। अक्षय को हाल ही में अफवाहों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज की तारीख पर अटकलों का सोशल मीडिया पर खंडन किया था। अक्षय ने अपुष्ट रिपोटरें पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें दावा किया गया था कि दोनों फिल्में अगस्त में स्वतंत्रता दिवस पर आएंगी।
उन्होंने अपने बयान में कहा,'' मैं सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज के बारे में अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता पर विनम्र हूं, और उनके सभी प्यार के लिए अपने दिल से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। साथ ही बताया की ये महज एक अपवाह है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निमार्ता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर घोषणा करेंगे।''
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें