अहमदाबाद : लॉकडाउन के दौरान नौकरी पर रख सुरक्षा गार्ड ने विवाहित महिला के साथ किया दुष्कर्म

आरोपी ने महिला को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर की ब्लैकमेल

शहर में आये दिन महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएँ सामने आ रही है। इस बीच ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहाँ लॉकडाउन में कार्यरत एक विवाहित महिला पर सुरक्षा गार्ड के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। महिला ने कृष्णानगर थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी ने महिला को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया था।
जानकारी यह है कि लॉकडाउन में महिला को सिक्युरिटी गार्ड ने काम पर रख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, कोरोना महामारी में नौकरी नहीं मिलने के कारण महिला ने आरोपी के अत्याचार को सहन किया। अपनी हवस पूरी करने के बाद आरोपी ने महिला के पति को निकाल दिया। आरोपी ने महिला का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। कृष्णनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
एक अन्य घटना में, अहमदाबाद में एक मां अपनी ही दो छोटी बेटियों के सामने ही अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की घटना सामने आने के बाद हंगामा मच गया। पति की गैरमौजूदगी में दोनों बेटियों के सामने ही मां की हरकतों से तंग आकर दोनों बहनें घर से निकलकर अपनी सहेली के यहां पहुंच गईं। साथ ही हेल्पलाइन की टीम महिला हेल्पलाइन अभयम 181 पर भी मदद के लिए पहुंची।
Tags: Crime Rape