अहमदाबाद : पैसा वापिस मांगने आए फ़ायनांसर पर व्यक्ति ने किया चाकू से हमला

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस स्टेशन में हाजिर हुआ व्यक्ति, हत्या का केस दर्ज कर शुरू की गई कार्यवाही

कोरोना महामारी के बाद से कई लोगों ने व्याज के दुष्चक्र के कारण कई लोगों ने आत्महत्या किए होने की घटना हमारे सामने आई है। कई मामलों में व्याज ना दे पाने पर या समय पर पैसा ना दे सकने के कारण व्यक्ति की हत्या कर दिये होने के भी कई मामले देखने मिले है। हालांकि अहमदाबाद शहर में से कुछ उल्टी ही तस्वीर सामने आई है। यहाँ एक फ़ायनांसर जो की अपने पैसे वापिस मांगने के लिए लेनदार के घर गया था, उसने पैसे देने की जगह फ़ायनांसर पर चाकू से वार कर दिया था, जिसके चलते फ़ायनांसर की मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के खोखरा इलाके में आए म्युनिसिपल बगीचे के पास बुधवार को एक व्यक्ति की लाश मिल आई थी। जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला की जिस व्यक्ति की लाश मिली है, वह बाला सुब्रमण्यम उर्फ मणि है। 
बाला एक फ़ायनांसर था और लोगों को व्याज पर पैसे देता था। बुधवार को सुबह वह एक व्यक्ति के पास पहुंचा जहां दोनों के बीच बहस हो गई। बहस के दौरान जिस व्यक्ति से बाला को पैसे लेने थे, वह काफी उत्तेजित हो गया था और उसने बाला पर चार से पाँच बार चाकू से वार कर दिये। जिससे बाला की मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही पुलिस स्टेशन में हाजिर हो गया था। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें