अहमदाबाद : परिवार वालों की असहमति के बाद घर से भागे प्रेमी-जोड़े ने नदी में कूद कर की आत्महत्या

घर से भागने के बाद आगे के बारे में सोच कर डरे जोड़े ने उठाया ये कदम, परिवार वाले अंततः हो गये थे राजी

इस समाज में अक्सर प्रेम करने वाले की कहानी का अंत सुखद नहीं होती। बहुत से ऐसी कहानी है जिसका अंजाम दुखद हुआ है। एक ऐसा ही मामला अहमदाबाद से सामने आया है। अहमदाबाद के रहने वाले प्रेमी-पंखिड़ा प्रेम-विवाह करना चाहते थे लेकिन उनके परिवार वालें इस शादी से सहमत नहीं थे। ऐसे में अपनी जिंदगी साथ बिताने के लिए दोनों घर से भाग गए लेकिन उनके मन से डर नहीं गया और डर के मारे दोनों ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। दूसरी ओर जब परिवार वालों को पता चला कि दोनों घर से भाग गये है तो सबने मिलकर उन दोनों से शादी करने का फैसला किया। ये फैसला लेने के बाद परिजनों ने दोनों को खोजने का फैसला किया लेकिन इससे पहले वो उन्हें खोज पाते उन लोगों के शव नदी में मिले थे। रिवरफ्रंट पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
आपको बता दें कि अहमदाबाद में साबरमती नदी से उस्मानपुरा उद्यान के पिछले हिस्से के पास एक प्रेमी जोड़े ने नदी में छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड तैराकों ने शव को बाहर निकाला। इसकी जानकारी मिलने पर अहमदाबाद रिवरफ्रंट ईस्ट पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस जाँच में युवती का नाम गुनगुन बेन है जबकि युवक का नाम राकेश है। युवती 19 साल और युवक 21 साल का था।
दरअसल घर वालों की असहमति के बाद प्रेमी जोड़े के घर से भागने के बाद दोनों को भविष्य का आगे क्या होगा। उधर दोनों के परिवार वाले भी एक-दूसरे से मिले और दोनों की शादी कराने का फैसला किया। दोनों परिवारों ने पहले उन दोनों की खोजबीन शुरू की। लेकिन उनके मिलने से पहले उनके शव मिले। इस तरह जहाँ परिवार में खुशियाँ आनी थी वहां अब मातम का माहौल छा गया है।