अहमदाबाद : सब्जी ठीक नहीं बनाई को गुस्साया पति, त्रस्त बीवी ने कर दी पुलिस शिकायत

प्रतिकात्मक तस्वीर

अमराईवाड़ी की रहने वाली 28 साल की युवती की व्यथा

राज्य में महिलों पर होने वाले घरेलु अपराध के मामले आये दिन सुनने में आ रहे है। इसी बीच अहमदाबाद से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है जहाँ एक महिला को उसके पति ने सब्जी बनाने जैसी मामूली बात पर पिटाई कर दी। दरअसल घर पर सिलाई कर घर सँभालने में मदद करने वाली महिला सिलाई के साथ साथ घर का काम भी करती थी। इस दौरान महिला से एक बार खाना बनाने में गलती हो गई इस पर उसके पति ने उसके साथ मारपीट की। महिला द्वारा बनाई गई सब्जी ठीक नहीं होने से नाराज पति ने पत्नी को मारा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार अमराईवाड़ी की रहने वाली 28 साल की युवती की शादी दस साल पहले हुई थी। वह वर्तमान में अपने पति और दो बच्चों और ससुर के साथ रह रही है। घर चलाने के लिए युवती ने चार दिन से सिलाई का काम शुरू किया। कुछ दिन पहले युवती का पति काम से खाना खाने घर आया था। युवती ने अपना काम बंद कर पति को खाना दिया। पति खाने के लिए बैठ सब्जी में अधिक रस होने के कारण उसका पत्नी से झगड़ा करने लगा और उसके साथ मारपीट भी की।
इसके बाद पति में युवती को सिलाई का काम बंद कर घर पर ध्यान देने को कहा। पति की पिटाई से पत्नी भी डर गई। लड़की ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। महिला अपने मां के साथ अमराईवाड़ी थाने पहुंची। जहां उसने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी वहीं पुलिस अब मामला दर्ज कर आरोपी पति की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें