अहमदाबाद : मास्क मुद्दे पर महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ गई, मामला दर्ज

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

महिला पुलिसकर्मी ने मास्क के लिये जुर्माना देने की बात कही तो कपड़े उतारने लगी, हाथ उठाया और तकरार के बाद चली गई

मास्क को लेकर गुजरात प्रदेश भर में प्रशासन और नागरिक आमने-सामने हैं। मास्क नहीं पहनने पर एक हजार रूपये का वसूला जा रहा दंड नागरिकों को खल रहा है। ऐसे में कई मामले ऐसे आये हैं जहां लोग पुलिसकर्मियों से भिड़ रहे हैं। वैसे मास्क पहनना लोगों के हित में ही है, लेकिन स्थिति रस्साकशी भरी है। 
अहमदबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया। साबरमती इलाके में दोपहर के समय पुलिसकर्मी मास्क के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे और मास्क नहीं पहनने वालों के मेमो काट रहे थे। तभी वहां बिना मास्क और हेलमेट पहने एक महिला अपने दुपहिया वाहन पर आई। पुलिस ने रोका तो उनसे उलझ गई। पुलिसकर्मियों ने लासयसंस और अन्य कागजातों के बारे में पूछा तो गाली-गलौच पर उतर आई। 
प्रतिकात्मक तस्वीर
मौके पर महिला पुलिसकर्मी भी उपस्थित थी। मास्क नहीं पहनने के कारण जब जुर्माना भरने को कहा गया तो महिला ने अपना आपा खो दिया और पुलिसकर्मी को तमाचे रसीद दिये। वह अपने कपड़े उतारने लगी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ बताया गया है। घटना के बाद महिला अपने एक्टिवा पर वहां से चली गई। पुलिस ने साबरमती थाने में महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साबरमती पुलिस ने महिला की खोज शुरु कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें