शादी के बाद सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी दुल्हन, सामने आई यह हकीकत

कारण जान कर दूल्हे के पैरों तले से खिसकी जमीन

शादी के बाद सभी नवयुगलों का सपना होता है की उनकी सुहागरात उनके प्रियतम के साथ प्रेमपूर्वक बीते। पर आज हम एक ऐसे युगल के बारे में बात करेंगे, जिसमें शादी करने के बाद भी दुल्हन अपने पति के साथ  सुहागरात मनाने को राजी नहीं थी। जब पति को पत्नी के सुहागरात ना मनाने का कारण पता चला तो उसके पैरो तले से जमीन खिसक गई।
उत्तरप्रदेश के मुज्जफरपुर की घटना
विस्तृत जानकारी के अनुसार, उत्तरप्रदेश के मुज्जफरपुर में रहने वाले युवक की शादी सहारनपूरा की युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद जब युवक ने दुल्हन से सुहागरात के रस्म की इच्छा जताई तो युवती ने मना कर दिया। लगातार दो दिनो तक मना करने के बाद युवक को पता चला की युवक की शादी किसी युवती से नहीं, पर एक किन्नर के साथ हुई है। यह पता चलते ही युवक को गहरा सदमा लगा था। पति को हकीकत पता चलने के बाद किन्नर ने उसे धमकाया कि यदि उसने किसी को भी इसके बारे में बताया तो झूठे केस कर के पूरे परिवार को जेल भेज देंगी। 
झूठे केस मेन फंसा कर जेल भेजने की दी धम्की
परिवार के सदस्यों को पता न चले इस लिए युवक किन्नर को इलाज के बहाने अलग अलग अस्पताल ले जाता। हालांकि फिर भी परिवार को पता चल ही गया। घटना के 5 महीने के बाद पति ने किन्नर कॉ बिना बताए उसके साथ तलाक के लिए कोर्ट में अपील कर दी। जब किन्नर कॉ इस बात कि जानकारी मिली तो उसने पुलिस कॉ बुलाकर घर में हँगामा खड़ा किया था। 
किन्नर ने पति और परिवार कॉ धमकी दी कि यदि उसे तलाक दिया गया तो वह नहर में कूद कर अपनी जान दे देंगी। ऐसी धमकी देकर किन्नर भाग कर केनल में कूदने पहुँच गया। इस पूरे मामले में युवक के परिवार का कहना है कि किन्नर के माता पिता ने शादी के पहले इस बात को छिपा कर रखी थी। 
Tags: 0