सूरत में आम आदमी पार्टी को कोविड आईसोलेशन सेंटर के लिये अब नहीं चाहिये चंदा!

पार्टी ने दाताओं की सूची चस्पा की और अतिरिक्त दान की आवश्यकता न होने की बात कही, लोग कर रहे हैं पार्टी के इस कदम की तारीफ

गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य सरकार अपनी ओर से हर संभव प्रयास तो कर रही है लेकिन राज्य सरकार के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। ऐसे में कई सामाजिक संस्थाएं भी बढ़-चढ़कर लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए 36 शहरों में मिनी लॉक डाउन लागू कर दिया है। वहीं कई गांव और शहरों में तो स्वैच्छिक तौर से लोगो ने दान देकर आइसोलेशन वॉर्ड और कोविड केर सेन्टर खड़ा कर दिया है। 
सरकारी और निजी होस्पिटल मं बेड फूल
सरकारी और निजी होस्पिटल में  बड़ी संख्या में मरीज आने के कारण शहरों की अस्पताल भर गई हैं। मरीजों को अस्पताल में एडमिशन मिलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने कोरोना मरीजों के लिए को कोविड केर सेन्टर खड़ा किया है। इस पवित्र काम के लिए दानदाताओं ने बड़ी रकम का दान दिया है। आप पार्टी ने कोविड केर सेन्टर के बाहर एक बोर्ड लिखा है जिसमें दानदाता और उन्होंने दी रकम लिखी गई है। साथ ही नीचे लिखा है कि हम अपने सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त करते हैं लेकिन, अब हमें दान ज जरूरत नहीं है। हमारी आवश्यकता के अनुसार दान मिल गया है। 
आप के गुजरात पार्टी प्रमुख ने शेयर किया फोटो
इस बोर्ड का फोटो खींचकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया ने अपने फेसबुक पर अपलोड किया था उन्होंने कहा कि ऐसा कोविड केर सेन्टर कहीं नहीं देखा होगा। सूरत में आम आदमी पार्टी के कोविड केर सेन्टर को अलग-अलग लोगों ने सहयोग किया है। लोगों में चर्चा है कि यह आम आदमी पार्टी और उनके नेताओ की इमानदारी है जिसने की अब दान की रकम इकट्ठा हो जाने के बाद यह बता दिया है कि उन्हें दान की जरूरत नहीं है यह एक ईमानदारी पार्टी के इमानदार जनप्रतिनिधि ही कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें