भैंस चराने को लेकर मानसिक रूप से अस्थिर युवक ने किया पाइप से हमला, मौके पर ही हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

गाँव के युवक की हत्या की खबर सुनकर गाँव वालों ने मिलकर हत्यारे को मौत के घाट उतारा

पिछले काफी समय से गुजरात में मारपीट और चोरी के मामले काफी बढ़ गए है। छोटी सी बात को लेकर होने वाले झगड़े कई बार बड़ा स्वरूप ले लेती है। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर से हलवद इलाके से सामने आया था। जहां भैंस चराने की छोटी सी बात को लेकर दो जुथों में हुई भिड़त में दो लोगों की मृत्यु हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रविवार को मोरबी जिले में हुये एक बहस में हलवद तहसील के रहने वाले राजपर गाँव के 40 साल के रघुभाई बचूभाई मुलाडिया एक सप्ताह पहले मवेशियों का धंधा करने के लिए जुनी जोगड़ गाँव गए थे। यहाँ अपने मवेशियों को चराते समय उनकी बहस 30 वर्षीय नवघणभाई के साथ हो गई। दोनों का झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया था कि नवघणभाई ने रघुभाई को सर पर पाइप से हमला कर दिया और उनकी वहीं पर मौत हो गई। 
रघुभाई की मौत की खबर सुनकर गाँव के चार लोगों ने मिलकर नवघणभाई पर भी पाइप पर हमला कर उनकी भी हत्या कर दी थी। जैसे ही पुलिस की घटना की जानकारी मिली, पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुँच गए। पुलिस ने दोनों मृतकों की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया है। पोस्ट्मॉर्टेम के बाद ही परिवार को उनके मृतदेह दिये जाएँगे, इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें