सूरत : पीएम मोदी के बंदोबस्त से लौटते वक्त अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत

सूरत सिविल अस्पताल में पोस्ट मोर्टम के बाद पुलिस विभाग ने मृतक जवान को गार्ड ऑफ ओनर दिया

सूरत : पीएम मोदी के बंदोबस्त से लौटते वक्त अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत

मृतक सेतुलकुमार जयंतीलाल चौधरी 4 साल से पुलिस में नौकरी कर रहा था

सूरत पुलिस हेड क्वार्टर पुलिस जवान पीएम नरेंद्र मोदी के तापी जिले के काकरापार कार्यक्रम के दौरान बंदोबस्त पर थे । कार्यक्रम पुरा होने के बाद अपनी बाईक से सूरत लौट रहे थे तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। सूरत सिविल अस्पताल में पोस्ट मोर्टम के बाद पुलिस बेन्ड ने मृतक पुलिस जवाने के सम्मान में गार्ड ऑफ ओनर दिया। 

पुलिस कांस्टेबल सेतुल चौधरी काकरापार के बंदोबस्त  पूरा होने के बाद बाइक से सूरत आ रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसलिए पुलिसकर्मी सेतुल को इलाज के लिए अर्थ सिविल अस्पताल लाया गया। थोड़े समय के इलाज के बाद उनकी मृत्यु हो गई, उनके परिवार और साथी पुलिसकर्मी शोक में थे। 

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से व्यारनो का रहने वाला और सूरत के नानपुरा में रहने वाला 30 वर्षीय सेतुलकुमार जयंतीलाल चौधरी परिवार के साथ रहता था। परिवार में माँ, पिता और एक बहन है। सेतुल सूरत पुलिस मुख्यालय में सशस्त्र एलआर के रूप में कार्यरत थे। उनका चयन 2019 में हुआ था और वह 4 साल तक ड्यूटी पर रहे। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू की है। 

Tags: Surat