सूरत :  सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारी भाजपा में शामिल 

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस का रुख साफ नहीं है, 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने केसरियो धारण किया

सूरत :  सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारी भाजपा में शामिल 

लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, लेकिन चुनाव से पहले ही धीरे-धीरे दलबदल शुरू हो चुका है। सूरत में कांग्रेस पार्टी का दबदबा फिलहाल कमजोर होता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी में नए कार्यकर्ताओं के शामिल होने का सिलसिला भी जारी है। आज भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व नगरसेवक, पूर्व महामंत्री, पूर्व शहर उपाध्यक्ष  सूनिल पटेल और उनके पुत्र निकेत ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए। 

सूरत में कांग्रेस पार्टी टूटने की स्थिति जारी है। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे बीजेपी अपने संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है । तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ अपने कार्यकर्ताओं को बचाए रखने में भी नाकाम साबित हो रही है। वर्षों से कांग्रेस के लिए समर्पित परिवार के युवा नेता भी अब भाजपा में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी कार्यालय में आज कांग्रेस के पूर्व नेताओं और पदाधिकारियों ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए केसरियो धारण किया।

राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले निकेत सूनिल पटेल ने आज कांग्रेस छोड़ केसरियो ध्वज अपने हाथ में ले लिया है। उन्होंने आज कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस अपना रुख साफ नहीं कर पाई है। यह बहुत दुःखद है कि कांग्रेस ने अपनी बात स्पष्ट नहीं की चाहे वह राम मंदिर निर्माण की बात हो या प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम की। कांग्रेस में गुटबाजी अब भी बरकरार है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और आखिरकार आज बड़ी संख्या में प्रतिबद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।

Tags: Surat