सूरत : प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लाभार्थियों को ले जाने के लिए सिटी बसों का भी उपयोग किया जाएगा

150 से अधिक सिटी बसें नवसारी ले जाने से सूरत के यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा

सूरत : प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लाभार्थियों को ले जाने के लिए सिटी बसों का भी उपयोग किया जाएगा

सूरत महानगर पालिका की सिटी बस

प्रधानमंत्री के नवसारी  में होने वाले कार्यक्रम के दौरान सूरत से 150 से अधिक सिटी बसें नवसारी के लिए चलेंगी, जिससे कई रूटों पर यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को नवसारी जिले में होने वाले कार्यक्रम में आ रहे हैं। सूरत नगर निगम सहित समग्र दक्षिण गुजरात की प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह से व्यस्त नजर आ रही है। कार्यक्रम में कोई कमी न रह जाए, इस पर भी सूरत नगर निगम विशेष ध्यान दे रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को नवसारी वांसी बोरसी में पीएम मित्रा पार्क के भूमिपूजन के लिए आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में दक्षिण गुजरात से लाभार्थियों को लाने-ले जाने के लिए 1000 से अधिक बसों का उपयोग किया जाएगा। जिसमें 150 से ज्यादा सिटी बसें सूरत से नवसारी ले जाने की योजना बनाई जा रही है। जिसके कारण उस दिन सूरत के लोगों को सिटी बस से यात्रा करना मुश्किल हो सकता है। सूरत में सिटी बसें हाउसफुल जा रही हैं। फिर 22 तारीख को रूट पर 150 से 200 बसें कम चलेंगी। जिससे सूरत के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसका सीधा असर नगर निगम की सार्वजनिक परिवहन सेवा पर पड़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को नवसारी जिले के जलालपोर तालुका के वांसी-बोरसी आ रहे हैं। जिसमें पीएम मित्रा परिधान पार्क का उद्घाटन किया जाएगा। इस कार्यक्रम के साथ ही सूरत नगर निगम के 1130 करोड़ के 14 विकास कार्यों का लोकार्पण और 2112 करोड़ के 35 कार्यों का भूमिपूजन और सूडा के एक काम 479 करोड़ के खतमुहूर्त समेत 3772 करोड़ के 53 कार्यों का शुभारंभ, भूमिपूजन होगा। नवसारी के कार्यक्रम में सूरत नगर पालिका की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सूरत और सूरत के बाहर से कार्यक्रम स्थल तक लाने की व्यवस्था की गई है। स्थायी समिति ने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केवल जीएसआरटीसी बसों के लिए सरकारी, अर्ध-सरकारी, निजी, सामाजिक, धार्मिक संगठनों से आकस्मिक अनुबंध पर बसें किराए पर लेने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

Tags: Surat