सूरत : मिशन 84 के तहत उद्यमियों और निर्यातकों को अधिक निर्यात करने के लिए निर्देशित किया जाएगा

चैंबर प्रतिनिधिमंडल ने वडोदरा में निर्यातकों को प्रशिक्षण देने वाले बड़ौदा एकिज्म क्लब के अध्यक्ष के साथ बैठक की 

सूरत : मिशन 84 के तहत उद्यमियों और निर्यातकों को अधिक निर्यात करने के लिए निर्देशित किया जाएगा

मिशन 84 के तहत निर्यात बढ़ाने और आर्थिक विकास के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए जाएंगे

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष रमेश वघासिया, मिशन 84 समन्वयक संजय पंजाबी, मिशन 84 के सीईओ परेश भट्ट और मिशन 84 कोर कमेटी के सदस्य कोमल कुमार शाह, अरविंद बाबावाला और देवांग राव  के साथ होटल मकुरुरी सूर्या पैलेस, वडोदरा में, बड़ौदा एसिज्म क्लब के अध्यक्ष गुरुचरण ब्रह्मभट्ट ने महासचिव निम्मी सेबेस्टियन से मुलाकात की।

चैंबर अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि बड़ौदा एकिज्म क्लब के अध्यक्ष व महासचिव को एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के बारे में जानकारी दी गयी। उन्होंने कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स भारत से निर्यात बढ़ाने के लिए मिशन 84 के तहत एक ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय मंच बनाने का प्रयास कर रहा है। जिसके तहत भारत के 84,000 उद्योगपतियों-व्यापारियों और निर्यातकों और दुनिया के विभिन्न देशों के 84,000 व्यापारियों को शामिल किया जा रहा है।
चैंबर अध्यक्ष ने आगे कहा कि बड़ौदा एसिज्म क्लब इंजीनियरिंग और रसायन के क्षेत्र में भारत से विभिन्न उत्पादों का निर्यात करने वाले उद्यमियों और निर्यातकों को प्रशिक्षण देने का काम करता है, इसलिए इस क्लब के अध्यक्ष सहित अधिकारियों के साथ हुई बैठक में मार्गदर्शन दिया गया। सूरत के उद्यमियों और निर्यातकों को सूरत से विभिन्न उत्पाद निर्यात करने के लिए आवश्यक प्रशिक्षण देने पर चर्चा हुई।

मिशन 84 के तहत निर्यात बढ़ाने और आर्थिक विकास के लिए आने वाले दिनों में दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और बड़ौदा एकिज्म क्लब के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। जिसके तहत बड़ौदा एकिज्म क्लब के पदाधिकारियों और निर्यात विशेषज्ञों ने सूरत के व्यापारियों और निर्यातकों से पूछा कि सूरत से अधिक निर्यात कैसे किया जाए? उस दिशा में मार्गदर्शन दिया जायेगा। साथ ही सूरत के निर्यातकों की जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

Tags: Surat SGCCI