सूरत : युवक का हत्यारा चार घंटे में चिखली से पकड़ा गया

सूरत पुलिस ने आरोपीयों को चिखली के पास से गिरफ्तार किया

सूरत : युवक का हत्यारा चार घंटे में चिखली से पकड़ा गया

सूरत के अठवागेट के पास भगवान महावीर अस्पताल के बाहर सड़क पर आधी रात को पैसे कि लेनदेन युवक की चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। इस पूरे घटनाक्रम में उमरा पुलिस टीम ने तुरंत आरोपियों को पकड़ने के लिए काम शुरू कर दिया। पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को चिखली हाइवे से पकड़ लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

नानपुरा इलाके के खंडेरावपुरा माछीवाड में रहने वाले पिंकेश उर्फ ​​पिंटू रमेशभाई नवसारीवाला की पहचान सिरफिरे के रूप में है। इसके अलावा उनके भाई दिव्येश नवसारीवाला के रेत कारोबार से जुड़े हैं। पिंटू और अक्षु उर्फ ​​अवि पटेल के बीच पैसों का लेनदेन होता था। कल रात पिंटू और अक्षु के बीच पैसों की बात को लेकर झगड़ा हुआ, देर रात अठवागेट के पास भगवान महावीर हॉस्पिटल के बाहर मिलने के लिए बुलाया। इसी बीच जब पिंटू नवसारीवाला वहां पहुंचा तो अक्षु अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ कार में वहां आया। जहां पैसे लेने-देने की बात को लेकर पिंटू और अक्षु के बीच कहा-सुनी हो गई।

तो अक्षु और उसके साथी दोस्तों ने अपने पास मौजूद चाकू निकाला और पिंटू के पेट और शरीर के दूसरे हिस्से पर वार किए और वह वहीं गिर पड़ा। बाद में अक्षु और उसके साथी वहां से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही उमरा पुलिस का काफिला घटनास्थल पर पहुंचा। दुर्घटनावश चोट लगने से पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। उमरा पुलिस देर रात ही आरोपियों को पकड़ने के लिए जुट गई थी। इस बीच पुलिस ने चिखली हाइवे से अवि दीपक पटेल उर्फ ​​अक्षु ,धर्मेश गज्जर, बालाजी और एक अन्य कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने देर रात इन सभी का बयान लिया और गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया।

Tags: Surat