वडोदरा : गृह मंत्री के पी.ए. की पहचान देकर वडोदरा पुलिस पर हमला करने वाले तीनों गिरफ्तार

हमलावर ने हाथापाई के बाद पुलिस वैन के ड्राइवर को नीचे गिरा दिया

वडोदरा : गृह मंत्री के पी.ए. की पहचान देकर वडोदरा पुलिस पर हमला करने वाले तीनों गिरफ्तार

वडोदरा के गोल्डन चौकड़ी के पास खुद को गृह मंत्री का पीए बताकर पुलिस पर हमला करने वाले तीन शराबियों को शनिवार को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरणी गोल्डन चौकड़ी के पास रात दो बजे ट्रैफिक पुलिस ने बीच सड़क पर खड़े दो युवकों को हटने के लिए कहा तो दोनों युवक और उसके एक साथी पुलिस से झगड़ने लगे। इनमें दर्जीपुरा के वरुण पटेल ने खुद को गृह मंत्री का पीए बताते हुए पुलिस को ट्रांसफर कराने की धमकी दी। वहीं हरणी के आकाश पटेल और पिनाकिन पटेल ने भी मदद की।

हमलावर ने हाथापाई के बाद पुलिस वैन के ड्राइवर को नीचे गिरा दिया। इसके बाद कार में सवार होकर भाग रहे तीनों युवकों का पुलिस ने पीछा किया। इस बीच जिन दोस्तों को इन युवकों ने मदद के लिए बुलाया था उनकी दो कारें भी पुलिस के पीछे पीछा कर रही थीं। तीनों युवकों को थाने ले जाकर नशे का मामला दर्ज किया गया।

उपरोक्त घटना के बाद शनिवार को डीसीपी पन्ना मोमाया के नेतृत्व में एसीपी और हरणी के पीआई समेत टीमें तीनों युवकों को घटना स्थल पर ले गईं और पूरी घटना का रिकन्स्ट्रक्शन किया। डीसीपी पन्ना मोमाया ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज नहीं था। लेकिन इसकी जांच की जाएगी कि गृह मंत्री के पीए के रूप में पहचान देकर कहां-कहां रुआब जमाया है। 

Tags: Vadodara