सूरत : सीआर. पाटिल ने अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित नये कार्यालय का उद्घाटन किया

सूरत के अंबानगर में रिनोवेशन के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नवसारी सासंद सी.आर. पाटिल का अत्याधुनिक कार्यालय

 सूरत : सीआर. पाटिल ने अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित नये कार्यालय का उद्घाटन किया

सूरत में प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने आज अंबानगर में नये कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम में सूरत से विभिन्न मंत्री, संगठन के पदाधिकारी और उनके समर्थक उपस्थित थे। यह कार्यालय 5 मंजिलों में फैला हुआ है और अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है। पुराने कार्यालय के स्थान पर नया कार्यालय शुरू किया गया है, इस अवसर पर पाटिल ने कार्यालय का उद्घाटन किया और समर्थकों को बधाई दी।

आधुनिक सुसज्जित कार्यालय प्रारंभ

नवसारी सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने पुराना कार्यालय हटाकर उसी स्थान पर नया कार्यालय शुरू कर दिया है। कम समय में ही 5 मंजिल का अत्याधुनिक कार्यालय बनकर तैयार हो गया है। यह ऑफिस कुल 5 मंजिल में शुरू किया गया है। पुराने कार्यालय को आईएसओ प्रमाणन प्राप्त हुआ था। यह सर्टिफिकेट उन्हें इस वजह से मिला क्योंकि उनके ऑफिस का काम आईएस मानक के तहत रजिस्टर्ड था। विशेष रूप से, सेवा कैसे प्रदान की जाती है, इस पर ध्यान दिया जाता है। नए ऑफिस को भी आधुनिक तरीके से डिजाइन किया गया है।

क्षेत्रीय संगठन महासचिव समेत लोग मौजूद रहे

सी.आर. पाटिल ने आज अपने कार्यालय का उद्घाटन करते समय उनके समर्थकों और शुभचिंतकों ने स्वागत किया। भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री रत्नाकर समेत कई गणमान्य लोग उनका स्वागत करने पहुंचे। प्रदेश के वित्त मंत्री कनु देसाई, मुकेश पटेल, प्रफुल्ल पानसुरिया समेत बीजेपी सरकार के वरिष्ठ नेता और मंत्री भी उनका स्वागत करने पहुंचे। नये कार्यालय में शहर के अधिकांश विधायक और निगम मेयर समेत पदाधिकारी पहुंचे।

Tags: Surat