सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष और मानद मंत्री की उपस्थिति में दुबई में 'वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2023' का उद्घाटन

सूरत के उद्यमियों को अपने उत्पादों को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करने का एक बड़ा अवसर : चैंबर अध्यक्ष रमेश वघासिया

सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष और मानद मंत्री की उपस्थिति में दुबई में 'वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2023' का उद्घाटन

दुबई के शारजाह एक्सपो सेंटर में फेडरेशन ऑफ गुजरात वीवर वेलफेयर एसोसिएशन की पहल के तहत 'वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो- 2023' का आयोजन 28 से 30 नवंबर, 2023 तक किया गया है। इन प्रदर्शनियों का उद्घाटन दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष रमेश वघासिया और माननीय मंत्री निखिल मद्रासी की उपस्थिति में किया गया है। प्रदर्शनी में चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने विभिन्न स्टॉलों का भ्रमण कर वस्त्रों के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि सूरत के कपड़ा उद्योग को वैश्विक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से चैंबर ऑफ कॉमर्स ने दो साल पहले दुबई में एक प्रदर्शनी का आयोजन किया था, जिसमें कपड़ा उद्योग को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। दुबई के स्थानीय खरीदार। इस बीच, सूरत के फेडरेशन ऑफ गुजरात वीवर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा दुबई में 'वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2023' का आयोजन किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि दुबई में फोगवा द्वारा आयोजित उपरोक्त प्रदर्शनी के बाद, सूरत के उद्योगपतियों को अपने उत्पादों को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करने और दुबई के स्थानीय खरीदारों के साथ सीधे बातचीत करने का एक बड़ा अवसर मिला है, इसलिए दुबई में वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो के आयोजन के लिए फोगवा अध्यक्ष अशोक जिरावाला और उनकी पूरी टीम को बधाई।

फोगवा द्वारा आयोजित 'वाइब्रेंट टेक्सटाइल एक्सपो-2023' का उद्घाटन समारोह यह 28 नवंबर 2023 को आयोजित किया गया था, जिसका उद्घाटन शारजाह चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के दूसरे उपाध्यक्ष महामहिम वलीद अब्दुल रहमान बुख़ातिर ने किया था।

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष रमेश वघासिया और मानद मंत्री निखिल मद्रासी के अलावा शारजाह चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के महानिदेशक महामहिम मोहम्मद अहमद अमीन अल अवादी, बिक्री और विपणन निदेशक सुल्तान शताफ, निदेशक मंडल, बोर्ड के सदस्य और सरकारी अधिकारीऔर दुबई के पार्षद बिजेंदर सिंह, टेक्समास के अध्यक्ष जगदीश अमरनानी, रीगल ग्रुप ऑफ़ दुबई के वासु श्रॉफ और नरोला ग्रुप ऑफ़ दुबई के ब्रिजेश नरोला उपस्थित थे।

Tags: Surat SGCCI