सूरत : पार्किंग से ठेकेदार ने ही 12 लाख की मर्सिडीज कार कबाडी को 95 हजार में बेच दी

क्राईम ब्रान्च ने कार चोरी के मामले में पार्किंग ठेकेदार को गिरफ्तार किया 

सूरत : पार्किंग से ठेकेदार ने ही 12 लाख की मर्सिडीज कार कबाडी को 95 हजार में बेच दी

सूरत के वराछा मिनीबाजार एसएमसी पार्किंग में खड़ी नाकोड़ा टेक्सटाइल्स से जब्त की गई 12 लाख रुपए कीमत की मर्सिडीज कार को पार्किंग ठेकेदार ने ही चुराया था। क्राईम ब्रान्च ने मसीर्डिज की चोरी में शामिल पार्किंग ठेकेदार, हीरा दलाल दोस्त, गेरेज मालिक को गिरफ्तार कर 95 हजार रुपये में सौदा कर मर्सीडिज को रात्रि के दौरान टोईंग कर ले जाने वाले कबाड़ी को वांछित घोषित किया गया है।

क्राइम ब्रांच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सूरत के वराछा मिनीबाजार एसएमसी पार्किंग में खड़ी नाकोडा टेक्सटाइल्स से जब्त की गई 12 लाख रुपये की मर्सिडीज कार चोरी होने की शिकायत एक महीने पहले वराछा थाने में दर्ज की गई थी। तकनीकी निगरानी के आधार पर मर्सिडीज चोरी में शामिल मिनीबाजार एसएमसी पार्किंग के पार्किंग ठेकेदार विजय विट्ठलभाई सुतरिया,  (उम्र .43, रेस.21/ए, श्यामनगर सोसायटी, वसंत भिखानी वाडी के सामने, लंबे हनुमान रोड, वराछा, सूरत) , उनका हीरा दलाल मित्र हिरेन घनश्‍यामभाई मानिया ( उम्र 28, रेस.बी-304, आंगन रेजीडेंसी, सुदामा चौक के पास, मोटा वराछा, सूरत) और मयूर भोलाभाई चोटलिया (उम्र 22, रेस. नंबर 6, रंग अवधूत सोसायटी, कैनाल रोड, पुनागम, सूरत) ) गिरफ्तार किया गया।

क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि मर्सिडीज काफी समय से वहीं पड़ी थी। पार्किंग ठेकेदार विजय सुतरिया ने इसके बारे में जांच की तो पता चला कि कार जब्त कर ली गई है। इसलिए उन्होंने कार बेचने के लिए गैराज मालिक से संपर्क किया। मयूर ने अपने हीरा दलाल दोस्त हिरेन को फोन कर चाबी लेकर आने को कहा और  कार स्टार्ट करने की कोशिश की। ताकि कार ले जाकर बेच दी जाए। लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई। उसने कठोर के कबाड़ी सरफराज उर्फ ​​मुकुंद  से 95 हजार रुपये में सौदा किया। बाद में सरफराज रात में कार खींचकर ले गया। क्राइम ब्रांच ने सरफराज की जांच की लेकिन वहां वह और मर्सिडीज नहीं मिली। क्राइम ब्रांच को शक है कि सरफराज ने मर्सिडीज के पार्ट्स निकालकर बेच दिए हैं। क्राइम ब्रांच ने सरफराज को वांटेड घोषित कर आगे की कार्रवाई की।

मर्सिडीज कार चोरी में पकड़े गए वराछा मिनी बाजार एसएमसी पार्किंग के ठेकेदार विजय सुतरिया के पास मिनी बाजार मल्टीलेवल पार्किंग के अलावा सत्कार इंटरप्राइजेज के नाम पर पिछले डेढ़ साल से कादरशानी नाल मल्टीलेवल पार्किंग और राहुल राज मॉल के पास रोड पर पिपलोद पार्किंग का ठेका है। ।

Tags: Surat