सूरत : AM/NS India ने नया कॉर्पोरेट ब्रांड अभियान लॉन्च किया

AM/NS Indiaने नए कॉर्पोरेट ब्रांड अभियान का अनावरण किया, नए भारत के विकास पथ पर रहेगा मुख्य फोकस

सूरत : AM/NS India ने नया कॉर्पोरेट ब्रांड अभियान लॉन्च किया

दुनिया के दो जानेमाने और अग्रणी स्टील उत्पादक आर्सेलरमित्तल और निप्पॉन स्टील के संयुक्त उद्यम आर्सेलरमित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (AM/NS India) ने "बनाउंगा मैं, बनेगा भारत" शीर्षक से एक नया टेलीविजन कमर्शियल-विज्ञापन लॉन्च करने की घोषणा की है। इस अभियान का उद्देश्य भारत की प्रगति और इसके विविध कुशल कार्यबल के प्रति सामूहिक उत्साह और गर्व पैदा करना है, जो देश के विकास को गति देते हुए शक्ति प्रदान कर रहे हैं। 

युवा लोगों को शामिल करने और प्रेरित करने पर ध्यान देने के साथ ही यह विज्ञापन फिल्म हाल की राष्ट्रीय उपल्बधियों को दर्शाती है जो उच्च मूल्यवर्धित उत्पादन, विज्ञान और प्रौद्योगिकी जैसे क्षेत्रों में भारत की प्रगति को रेखांकित करती है। 

AM/NS India के बढ़ते ब्रांड वेल्यु के आधार पर, 'स्मार्टर स्टील्स, ब्राइटर फ्यूचर्स' ब्रांड के वचन पर आधारित, यह पहल इस क्षेत्र में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में AM/NS India की स्थिति को और मजबूत करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करती है। यह स्टील उत्पादन के प्रति कंपनी के समर्पण को भी दर्शाता है जो देश के समग्र विकास को आगे बढ़ाने में मौलिक भूमिका निभाता है। 

श्री दिलीप ओम्मेन, सीईओ, आर्सेलरमित्तल निप्पॉन स्टील इंडियाने कहा कि, “हमारे पिछले साल के 'रीइमेजिनियरिंग' अभियान की सफलता पर आधारित, यह नवीनतम प्रयास नए भारत में योगदान देने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अमृतकाल के लक्ष्य की दिशा में अपनी यात्रा में, भारत समृद्धि की नई ऊंचाइयों पर आगे बढ़ने के लिए मेक इन इंडिया कार्यक्रम के माध्यम से स्टील-गहन विकास को अपना रहा है। हमें अपने ब्रांड के वचन 'स्मार्टर स्टील्स, ब्राइटर फ्यूचर्स' के साथ वैश्विक अर्थव्यवस्था में एक उज्ज्वल स्थान प्राप्त करने और देश की प्रगति का हिस्सा बनने पर गर्व है।" 

यह विज्ञापन फिल्म क्रिएटिवलैंड एशिया द्वारा बनाई गई है और टेलीविजन और डिजिटल मीडिया क्षेत्र में डेंटसु इंडिया की एक इकाई - iProspect द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। 

यह मनमोहक फिल्म देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://youtu.be/xuBmu3XwA5o