सूरत : पुलिस ने हजीरा से 6 करोड़ कीमत की 13 किलो अफगानी चरस के साथ एक को गिरफ्तार किया

हजीरा से चरस मिलने का सिलसिला जारी, अफगानी चरस के साथ एक शख्स को भी गिरफ्तार किया 

सूरत : पुलिस ने हजीरा से 6 करोड़ कीमत की 13 किलो अफगानी चरस के साथ एक को गिरफ्तार किया

डायमंड सिटी सूरत से लगातार चरस मिलना जारी है।  सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के हजीरा इलाके से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। पुलिस ने 13 किलो अफगानी चरस के साथ एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने सूरत शहर के हजीरा इलाके से 13 किलो (बाजार मूल्य लगभग 6 करोड़ रुपये) अफगानी चरस जब्त की है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को आशंका है कि ये समुद्र के रास्ते तस्करी कर लाई गई मात्रा का हिस्सा है। उच्च शुद्धता वाली चरस पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले सूरत एसओजी ने पालनपुर पाटिया इलाके से एक बेरोजगार युवक को 2 किलोग्राम से अधिक चरस के साथ पकड़ा था। उससे पूछताछ के आधार पर हजीरा गांव की नीलमनगर सोसायटी के एक घर पर छापा मारा और पीछे झाड़ियों में गड्ढा खोदा। घर से 6 किलोग्राम से अधिक वजन वाले चरस के पैकेट जब्त किए गए और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसओजी ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि एक माह पहले हजीरा गए दो दोस्तों को समुद्र तट पर चरस के पैकेट मिले थे, जिन्हें उन्होंने घर के आंगन में बने गड्ढे में छिपा दिया था और दो पैकेट दोस्त को बेचने के लिए दिए थे।

Tags: Surat