वडोदरा : अकोटा के सावंत क्वार्टर में लेबर ठेकेदार की हत्या, दंपति गिरफ्तार

गोत्री पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पति-पत्नी को हिरासत में लिया है

वडोदरा : अकोटा के सावंत क्वार्टर में लेबर ठेकेदार की हत्या, दंपति गिरफ्तार

वडोदरा के अकोटा इलाके में मजदूरी के पैसों को लेकर हुए विवाद में एक लेबर कॉन्ट्रैक्टर की उसके ही घर में हत्या कर दी गई थी। इस घटना में पुलिस ने हत्यारे पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

अकोटा की राजकमल सोसायटी में अरुणाबेन मेहता के घर में काम करने वाली और सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाली वीना परसोत्तम राठवा ने पुलिस को बताया है कि मेरे पति पिछले कुछ समय से लेबर कॉन्ट्रेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं। गत 10 तारीख की सुबह मैं हमेशा की तरह पास में रहने वाले अपने ससुराल वालों के लिए खाना बनाने गई थी, जबकि मेरे पति और बेटी सो रहे थे। जब मैं लौटी तो मेरे पति लेटे हुए थे और मेरी बेटी बिस्तर पर बैठी थी। मेरे पति के सिर में चोट लगी थी और खून बह रहा था। मैंने जांच की तो उसकी नब्ज बंद थी।

वीनाबेन ने पुलिस को बताया है कि मैंने अपने ससुर और अन्य रिश्तेदारों को बुलाया और उन्होंने भी जांच की और पाया कि मेरे पति मर चुके थे। जिससे हमने कोई हत्यारा नहीं देखा और हमने एम्बुलेंस बुलाई और शव को गृहनगर जेतपुर पावी तालुका के लोधन गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

इसी बीच ननद का मोबाइल देखने पर मेरे पति से मजदूरी के रुपये मांगने आये नाटू राठवा द्वारा दी गई धमकी के बारे में पता चला। इसलिए जब मैंने अपनी 8 वर्षीय बेटी से पूछताछ की, जो घटना के समय वहां मौजूद थी, तो उसने कहा कि नाटू चाचा और जिगी चाची (दोनों निवासी-वडदला, तालुका, बोडेली, छोटाउदेपुर) ने उस पर प्लेट और चिमटे से हमला किया था। इसके अलावा हमने अपने पति के शव की तस्वीरें भी लीं। गोत्री पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर दोनों हत्यारे पति-पत्नी को हिरासत में लिया है।

Tags: Vadodara