सूरत :  दोस्तों के साथ तैरने गया 8 साल का बच्चा झील में डूबा 

बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो बनी आखिरी याद, जन्मदिन के दूसरे दिन मौत

सूरत :  दोस्तों के साथ तैरने गया 8 साल का बच्चा झील में डूबा 

सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में एक 8 साल के बच्चे की झील में डूबने से मौत हो गई। बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए बाहर गया था। तभी कनसाड गांव के पास तालाब में दोस्त नहाने चले गये। जिसमें 8 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। बता दें कि जन्मदिन के दूसरे दिन बच्चे की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। एक दिन पूर्व बच्चे के जन्मदिन समारोह की तस्वीरें परिवार के लिए अंतिम स्मृति बन गई हैं।

मूल रूप से झारखंड के छतारा जिले के कुंभारी गांव के रहने वाले धीरजकुमार सिंह अपने परिवार के साथ सचिन इलाके के माधवदीप अपार्टमेंट में रहते हैं। धीरजकुमार सिंह एक करघा कारखाने में काम करके अपना जीवन यापन करते हैं। परिवार में दो बेटे हैं, छोटा बेटा नीतीश तीसरी कक्षा में पढ़ता है।

वह अपने दोस्तों के साथ झील में तैरने गया और डूब गया

11 सितंबर को नीतीश का जन्मदिन था इसे बड़ी धूमधाम से मनाया गया। नीतीश ने दोस्तों के साथ खेला क्योंकि यह उसका जन्मदिन था। इसलिए वह कल स्कूल नहीं गया। शाम को वह अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए घर से निकला। इसके बाद सभी दोस्त कनसाड गांव के पास तालाब में नहाने चले गये।जिसमें नीतीश डूबने लगा तो उसके दोस्त चिल्लाने लगे।

बाहर निकालते समय बच्चे की मौत हो गई

बच्चों की चीख-पुकार के बाद आसपास काम कर रहे रेलकर्मी दौड़ पड़े। नीतीश को पानी से बाहर निकाला और 108 को सूचना दी। 108 मौके पर पहुंची और नीतीश को मृत घोषित कर दिया। इसी बीच सूचना पर परिजन भी दौड़कर आ गए। इसके बाद बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल ले जाया गया।

जन्मदिन समारोह की तस्वीरें परम स्मृति बन गईं

बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया है। नीतीश के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें परिवार के लिए आखिरी याद बन गई हैं।  सचिन जीआईडीसी पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। परिवार का बयान लेने के बाद बेटे का शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Tags: Surat