सूरत : मुंह में पेट्रोल डालकर स्टंट करना छात्र को पड़ा भारी, जलने से बाल-बाल बचा

सूरत के एसडी जैन कॉलेज का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है

सूरत : मुंह में पेट्रोल डालकर स्टंट करना छात्र को पड़ा भारी, जलने से बाल-बाल बचा


सूरत में जन्माष्टमी समारोह के दौरान एक कॉलेज में मुंह में पेट्रोल डालकर स्टंट करने वाले एक युवक का वीडियो वायरल होने से यह चर्चा का विषय बन गया। शहर में गुरुवार को जन्माष्टमी रंगारंग ढंग से मनाई गई। जन्माष्टमी के अवसर पर स्कूलों और कॉलेजों में एक दिन पहले मटकी फोड़ कार्यक्रम के साथ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाता है।  सोशल मीडिया पर लगातार मौजूद लोगों का कहना है कि यह वीडियो लगभग सूरत के कॉलेज का है। स्टंटबाजी करना छात्र को महंगा पड़ गया। स्टंट के दौरान एक युवक ने आग के सामने मुंह से पेट्रोल फेंककर खुद को जलने से बचा लिया।

घटना सूरत के एसडी जैन कॉलेज में मटकी फोड़ कार्यक्रम के दौरान स्टंट करने के लिए एक ग्रुप को बुलाया गया था।  पेट्रोल फुकी हवा में आग लगाने की कोशिश की गई थी। अचानक चेहरे पर पेट्रोल गिर गया और चेहरे पर आग लग गई। सौभाग्य से, ज्यादा पेट्रोल नहीं होने के कारण आग जल्दी ही बुझ गई। कॉलेज की ओर से किए गए इस कार्यक्रम से छात्रों की जान भी खतरे में पड़ गई। दूसरी ओर इस तरह का स्टंट न करने की अपील की गई है तो उचित जांच और कार्रवाई की मांग की गई है।

Story-08-09-2023-B-13

उधना क्षेत्र में श्री छत्रपति शिवाजी महाराज मंडल द्वारा मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस बीच जुटे लोगों का मनोरंजन भी हो रहा था। घटना के दौरान, सार्वजनिक रूप से आग लगाने का स्टंट करने वाला एक युवक हवा में ज्वलनशील तरल पदार्थ की मदद से लापरवाही से आग जला रहा था। युवक आग की लपटों में घिरा हुआ था और फ्लैशफायर से उसका चेहरा झुलस गया था।

आसपास के लोगों ने पानी डाला

युवक को जलता देख अन्य युवक उसके चेहरे पर लगी आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। जिनके हाथ में बोतल थी उनके मुंह पर पानी डाला गया। पांच-सात सेकेंड तक चेहरा जलता रहा। ऐसी ही एक और घटना सूरत में हुई है। सरेआम आग का करतब दिखाना युवक को महंगा पड़ गया।

Tags: Surat