सूरत :  निजी ट्रावेल्स चालक की लापरवाही, प्रतिबंधित अंडरपास से बस चलाई तो गर्डर टूट गया

गर्डर ले जा रही बस का लाइव वीडियो 

सूरत :  निजी ट्रावेल्स चालक की लापरवाही, प्रतिबंधित अंडरपास से बस चलाई तो गर्डर टूट गया

हद तो तब हो गई जब ट्रावेल्स के छत पर गर्डर का बड़ा हिस्सा लग गया फिर भी चालक ने बस दौडाई

सूरत के वेलंजा इलाके का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें बस चालक ने अंडरपास का गर्डर तोड़ दिया। गर्डर का एक हिस्सा बस के ऊपर होने पर भी निजी बस का चालक नहीं रुका।यात्रियों से भरी बस को बस के ऊपर लोहे का एक बड़ा गर्डर होने के बावजूद बस भगाई। चालक की इस घोर लापरवाही के कारण किसी मासूम की जान भी जा सकती थी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ट्रावेल्स चालक ने गर्डर तोड़ दी

एक बड़े वाहन को अंडरपास से प्रवेश करने से रोकने के लिए वेलंजा के पास पुल के नीचे लोहे का गर्डर रखा गया था। आमतौर पर इस तरह के गर्डर को किसी रेलवे स्टेशन या किसी शहर के प्रवेश द्वार के ऊपर लगाया जाता है, ताकि भारी वाहन सड़क में प्रवेश न कर सकें, लेकिन यहां तो हद पार हो गई। घनश्याम ट्रावेल्स के ड्राइवर ने शुरू में इस सड़क पर प्रवेश प्रतिबंध होने के बावजुद बस चलाई और सड़क पर लगे गर्डर तोड़कर अपने साथ ले गया। पुल के नीचे से गुजरते वक्त गर्डर की परवाह किए बिना सीधे निकल  लिया इससे गर्डर टूट गया।

बस की छत के ऊपर गर्डर का एक हिस्सा

प्राइवेट ट्रावेल्स का ड्राइवर गाड़ी ऐसे चलाता नजर आया जैसे उसे किसी की चिंता ही नहीं है। उसने अपनी बस को गर्डर के नीचे से गुजरने के लिए मजबूर किया, जबकि वहा पर बड़े वाहन के गुजरने का कोई रास्ता नहीं था। जिससे गर्डर तो टूट गया लेकिन उसका एक हिस्सा बस के ऊपर छत पर ही रह गया। लोहे की यह मोटी बेल्ट स्पष्ट रूप से बहुत भारी है, लेकिन ऊपर गर्डर का एक हिस्सा होने के बावजूद ट्रावेल चलती रही, जिससे आस-पास के मोटर चालक देखते रहे। लोहे का यह मोटा गर्डर किसी वाहन चालक या राहगीर के ऊपर गिर जाता तो जान का खतरा हो सकता था, लेकिन यहां साफ है कि निजी ट्रावेल्स के वाहन चालक कितनी लापरवाही बरत रहे हैं।

Tags: Surat