वड़ोदरा : हाईवे पर पति के जानलेवा हमले से बची पत्नी पेट्रोल पंप पर छुपी

चलती कार में दहेज को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर गला दबाने की कोशिश की

वड़ोदरा : हाईवे पर पति के जानलेवा हमले से बची पत्नी पेट्रोल पंप पर छुपी

वडोदरा के वरणा में हाईवे पर चलती कार में ही दहेज को लेकर झगड़ा कर भरूच में रह रहे पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन बचकर कार से बाहर निकल गई पत्नी पर पति ने पुनः हमला कर गला दबा कर हत्या करने का प्रयास किया।

महाराष्ट्र के नासिक में रहने वाली अनीता की शादी तीन महीने पहले भरूच के सौभाग्य रेजीडेंसी में रहने वाले दीपक मोहन पटेल से हुई थी। अनीता ने वरणा थाने में दर्ज शिकायत में बताया है कि शादी के एक महीने बाद तुम दहेज में कुछ लाई नहीं ऐसा कहते हुए पति ने 25 हजार लाने को कहने पर  नासिक में रहने वाले भाई प्रकाश कचरा सदगीर से पैसे लेकर पति को दिए थे। बाद में दस दिन बाद पति ने कहा कि 2 जून को वड़ोदरा में तुम्हारे रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम है, अगर तुम्हारे भाई भी वहां आएंगे तो उनसे इस बार 50 हजार रुपये मंगवा लेना। इस बार मैने कहा कि मैं एक बार मायके से पैसा लाई हूं दूसरी बार नहीं लाउंगी। यह सुनते ही पति ने हमें धमकी देते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं मंगाई तो तुम्हें बहुत मारुंगा। 

गत 2 जून को मेरी बुवा की बेटी कंचन आवड़े के यहां नये मकान का वास्तुपूजन होने से वडोदरा आई थी। बाद में, वास्तु पूरा होने के बाद, मेरे पति मुझे लेने के लिए कार लेकर वडोदरा आए। 4 तारीख की रात को जब मैं और मेरे पति कार से वड़ोदरा से भरूच जा रहे थे तो हाईवे पर ही पति ने तुम पैसा लाई ऐसा पूछने पर मैंने नकारात्मक जवाब यानी ना कहने पर आक्रोशित हो गया और कहा कि अब तो तुम्हें मार ही डालना होगा, यह कहते हुए मारना शुरु कर दिया। जब मैं पुलिस को फोन करने जा रही थी तो उसने मेरा मोबाइल छीन लिया। बाद में कार रोककर मेरे पति ने मुझे चाकू दिखाकर मारने की 
कोशिश की तो मैं कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकल गई। इसके बाद पति ने भी बाहर निकलकर लात मारकर नीचे गिरा दिया और दोनों हाथ से गला दबाकर हत्या की कोशिश की। मैं किसी तरह पति से बचकर पास के पेट्रोल पंप पर पहुंची और वहां एक भाई ने मुझे टायर के पीछे छुपा दिया। इसके बाद पति थोड़ी देर तक रुकने के बाद कार लेकर चला गया। बाद में मैंने अपने भाई को फोनकर उनकी मदद ली। 

Tags: Vadodara