सूरत : युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, निजी पलों के फोटो व वीडियो से ब्लैकमेल किया

नकदी व जेवरात समेत 4.20 लाख की रंगदारी मांगी

सूरत : युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, निजी पलों के फोटो व वीडियो से ब्लैकमेल किया

पुलिस ने नकदी और जेवरात समेत वह सारा सामान जब्त कर लिया जिससे आरोपी लड़की को ब्लैकमेल करता था

सूरत के पुनागांव इलाके में रहने वाली एक युवती से युवक की दोस्ती हो गई। उसके साथ प्रेम संबंध बनाने के बाद वह युवती को होटल के एक कमरे में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती के पास से नकदी व जेवरात जब्त कर लिए गए। हालांकि इस मामले में लड़की द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी वसूलते थे

लड़कियों के लिए आंख खोलनेवोला मामला एक बार फिर सामने आया है। सूरत के पुनागांव इलाके में रहने वाली एक लड़की से पास में ही रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई और वह लडकी के करीब आ गया। विष्णु पांचाल उर्फ ​​रोहित पटेल  युवती को घर के पास करीब छह बार होटल में ले गया। इस बीच उसने अपने मोबाइल फोन में युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उसने अश्लील फोटो और वीडियो फैलाने की धमकी दी और लड़की से पैसे और सोने के जेवरात हड़प लिए। युवती की अश्लील फोटो व वीडियो के आधार पर युवक ने युवती से नगद एवं गहने वसूले। जिसमें 80 हजार रुपये नगद व सोने के जेवर जिसमें सोने की 2 चूड़ियां, 1 सोने की कडा, 1 सोने की चेन, 3 सोने की अंगूठियां, 1 सोने का ब्रेसलेट सहित कुल करीब 7 तोला सोना सहित युवति से करीबन  4,20,000 रुपये वसूले। 

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया

हालांकि इस पूरे मामले से लड़की थक गई और उसने घरवालों को सारी सच्चाई बता दी, घर वालों ने लड़की को हिम्मत दी। उसके बाद परिजनों ने सूरत के साइबर सेल में युवती के साथ शिकायत दर्ज करायी। इसके आधार पर साइबर सेल विभाग ने सब कुछ सत्यापित किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करके उसके पास से वसूले गए नकदी और गहनों सहित सभी कीमती सामान जब्त कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Tags: Surat