पहली बार ओटीटी के बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी मनोज बाजपेयी की फिल्म 'बंदा'

पहली बार ओटीटी के बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी मनोज बाजपेयी की फिल्म 'बंदा'

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी आए दिन कई वजहों से चर्चा में रहते हैं। मनोज ने अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है। उन्होंने ‘सत्या’ में भीखू म्हात्रे से लेकर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सरदार खान जैसी विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं। मनोज बाजपेयी न केवल फिल्मों में बल्कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं।

हाल ही में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म को आसाराम बापू के मामले पर आधारित कहा गया था और इस पर काफी विवाद पैदा हुआ था। हालांकि, दर्शकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। लोगों ने मनोज के काम की सराहना भी की।

एक इंटरव्यू में मनोज ने साफ किया था कि फिल्म चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जो रिस्पॉन्स मिलेगा, उसके हिसाब से थिएटर्स में शोज की संख्या बढ़ाई जाएगी। अब यह फिल्म जल्द ही कुछ और सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसलिए ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ पहली फिल्म होगी जो पहले ओटीटी पर और फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “थिएटर रिलीज को लेकर स्टूडियो और ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच चर्चा चल रही है। यह बहुत अच्छा संकेत है कि पहली बार किसी फिल्म के लिए इस तरह की चर्चा हो रही है। सिनेमा के जरिए फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी और यही एक निर्देशक चाहता है। अगर फिल्म बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में खुलेगी तो मुझे खुशी होगी।”