सूरत  : नगर निगम के शौचालय के निचले तल से मिला 10.09 लाख का गांजा 

शौचालय में छिपा रखा था गांजा

सूरत  : नगर निगम के शौचालय के निचले तल से मिला 10.09 लाख का गांजा 

खाकी रंग के पैकेट में छिपाकर रखने वाले की तलाश

सूरत से एक बार फिर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। कतारगाम पुलिस ने रेलवे ट्रैक के पास शौचालय के नीचे खाली टंकी में छुपा कर छुपाकर रखा गया 10.09 लाख मूल्य का अवैध गांजा बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने गांजा जब्त कर कानूनी कार्रवाई की है।

भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद 

सूरत में पुलिस द्वारा 'नो ड्रग्स इन सूरत सिटी' अभियान पिछले कई सालों से चल रहा है। जिसके तहत गांजा, शराब और नशीला पदार्थ बेचने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं सूरत पुलिस द्वारा इस तरह के नशीले पदार्थ को पकड़कर युवक को बर्बाद होने से बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच सूरत के कतारगाम पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है।

नगर पालिका के बंद शौचालय में गांजा मिला

कतारगाम पुलिस को सूचना मिली कि कतारगाम जीआईडीसी रेलवे ट्रैक के पास गुनातितनगर के सामने स्थित नगर निगम के बंद शौचालय के खाली टैंक में भारी मात्रा में गांजा छुपा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने यहां जांच की तो टंकी के नीचे से खाकी रंग के प्लास्टिक में गांजा के 50 पैकेट मिले।

10 लाख रुपये कीमत का गांजा 

पुलिस ने इस मामले में गांजा जब्त कर एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। साथ ही गांजा की मात्रा लाकर शौचालय के टैंक में छुपाने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है।

Tags: Surat