वडोदरा : बरानपुरा इलाके में देर रात पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला

तलवार, बल्ला, पाइप जैसे हथियारों से हमला और पथराव किया

वडोदरा : बरानपुरा इलाके में देर रात पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला

वडोदरा शहर के बरानपुरा इलाके में बीती रात भीड़ ने घातक हथियारों से हमला कर पथराव किया, जिससे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को लेकर पुलिस ने 19 हमलावरों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई की है।

बरानपुरा में रहने वाल और निर्माण व्यवसाय से जुड़े किरण मोरे ने शिकायत में बताया है कि बीती रात भोजन करने के बाद नियमानुसार घूमने निकले थे। रास्ते में सुभाष चुनारा का लड़का साहिल चुनारा और आकाश चुनारा सड़क पर खड़े थे। उसने मुझसे कहा कि यहां क्यों घूम रहे हो। यह कहते हुए अचानक सुभाष का लड़का तलवार, पप्पू चुनारा लोहे की पाइप, किरण चुनारा बल्ला लेकर आया और अचानक मुझ पर हमला कर दिया। जिसमें मुझे गंभीर चोटें आई हैं।


मेरे पिता और पड़ोसियों ने मुझे बचाने की कोशिश की तो कबीर चुनारा और शिवम चुनारा ने ईंटों से हमला किया दिया, जिससे मेरे पिता घायल हो गए। साहिल चुनारा सहित लगभग बारह लोगों की भीड़ ने पथराव किया और जाति-विरोधी शब्द बोले। घटना के संबंध में उपरोक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुभाष के लड़के साहिल चुनारा, आकाश चुनारा, पप्पू चुनारा टमाटर वाला, किरण चुनारा, कबीर चुनारा, शिवम चुनारा (सभी निवासी- चुनारा वास, बरानपुरा) और लगभग 12 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दंगा करने, मारपीट करने, डराने-धमकाने सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी का चक्र गतिमान कर दिया है।

Tags: Vadodara