सूरत :  तीन माह की बेटी को हवा में उछाला तो पंखे से टकराने पर मौत

पिता का प्यार बना बेटी की मौत कारण

सूरत :  तीन माह की बेटी को हवा में उछाला तो पंखे से टकराने पर मौत

लिंबायत में अजिबोगरीब घटना, बच्ची की मौत से परिवार में मातम

सूरत में माता-पिता के लिए आंखे खोलनेवाला मामला सामने आया है। पिता लिंबायत स्थित घर में तीन माह की बच्ची के साथ खेल रहा था। खेलते समय उत्साही पिता ने मासूम बच्ची के हवा उछाला और उस दौरान पंखे का ब्लेड सिर में लगने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद परिजन इलाज के लिए तीन अलग-अलग अस्पतालों में ले गए, जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।बच्ची के साथ प्यार से खेलने का माहौल परिवार के लिए मातम में बदल गया। इस घटना के बाद लिंबायत पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है।

पंखे की चपेट में आने से तीन माह की बेटी की मौत

सूरत के लिंबायत इलाके में एक बेहद ही अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली घटना घटी है। जिसमें खानपुर में किराए के मकान में रहने वाला मसरुद्दीन शाह मजदूरी का काम करता है और अपनी तीन बेटियों, एक बेटे व पत्नी का भरण-पोषण करता है। मजदूर मसरूद्दीन के घर तीन महीने पहले तीसरी बेटी जोया का जन्म हुआ था। 13 मई की सुबह उसने अपनी सबसे छोटी बेटी को घर में खेलते देखा। पिता अपनी लाडली बेटी के प्यार में इस कदर डूबा था कि इस उन्माद में खेलते हुए उसने अचानक उसे हवा में उछाल दिया। जिसमें सीलिंग फैन के पंख का किनारा टकरा गया। बेटी के सिर में गंभीर चोट देखकर माता-पिता सहित परिजनों की चीख पुकार मच गई। जिसके बाद बेटी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

उसे इलाज के लिए तीन अलग-अलग अस्पतालों में रेफर किया गया

जोया को पहले परिवार ने इलाज के लिए तुरंत स्मीमेर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां से उन्हें उचित इलाज नहीं मिल रहा था। बाद में उसे इलाज के लिए न्यू सिविल अस्पताल लाया गया, जहां जोया का इलाज चल रहा था। बच्ची को जब सिविल लाया गया तो उसकी हालत बेहद नाजुक थी। सिविल डॉक्टर्स ने जोया को बचाने के लिए काफी मेहनत की। लेकिन जीवन और मृत्यु के बीच झुंझ रही तीन महीनों की बेटी ने दम तोड दिया।

 

Tags: Surat