वडोदरा : सूदखोर की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत 

एक सप्ताह पहले वड़ोदरा के गोत्री क्षेत्र के लक्ष्मीनगर-1 में रहने वाले चेतनभाई वालंद ने साहूकारों द्वारा लिये गये 3.90 लाख के बदले 9 लाख देने के बावजूद और रुपये मांगकर प्रताड़ित कर जहरीली दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसी बीच शनिवार को गोत्री अस्पताल में इलाज के दौरान चेतन वालंद की मौत हो गयी। पुलिस अब आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज करेगी।

रुई में डालने की दवा पीकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले चेतन वालंद की गोत्री अस्पताल में मौत हो गयी। आत्महत्या के प्रयास से पहले चेतनभाई द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में उन्होंने कहा है कि मुझे मरने के लिए मजबूर करने वाले साजन भरवाड़, सुरेश भरवाड़ और विठ्ठल भरवाड़ लक्ष्मीपुरा थाने में पुलिस से फोन कराया कि वे लोग आपकी की अर्जी का जवाब देने आ रहे हैं। मेरे घर के कागजात उनके पास हैं। मैंने 26 अप्रैल को गोत्री में साजन भरवाड़ के खिलाफ याचिका दायर की है। ये लोग मुझे मरने पर मजबूर कर रहे हैं, मैं दवा पीकर मरता हूं।

उल्लेखनीय है कि आत्महत्या का प्रयास करने वाले चेतनभाई के पुत्र विशाल वालंद ने पहले लक्ष्मीपुरा थाने के कुछ कर्मियों पर साहूकारों से मिलीभगत का आरोप लगाया था।

Tags: Vadodara