फिल्मों में लीड रोल को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान

फिल्मों में लीड रोल को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मों में लीड रोल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सलमान या शाहरुख के साथ दमदार रोल में काम करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि अगर इनके साथ मुझे किसी बड़ी फिल्म में दमदार रोल मिलता है, तो मैं पहले की तरह काम करने के लिए तैयार हूं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। नवाजुद्दीन पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर न होने के कारण नवाज ने अपने अभिनय के दम पर बहुत कम समय में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। नवाजुद्दीन ने शाहरुख के साथ ‘रईस’, सलमान खान के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ और आमिर खान के साथ ‘तलाश’ में काम किया है।

फिल्म में लीड रोल को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बड़ा बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं सलमान या शाहरुख के साथ काम नहीं करना चाहता। अगर मुझे किसी बड़ी फिल्म में दमदार रोल मिलता है, तो मैं पहले की तरह काम करने के लिए तैयार हूं। हालांकि, फिल्म में मुख्य भूमिका और सहायक भूमिका के बीच का फासला भी महत्वपूर्ण है। मैं किसी तरह इससे दूर हो गया और अब मैं इसे दोहराना नहीं चाहता। अब मैं केवल मुख्य भूमिका निभाऊंगा। भले ही मुझे फिल्म के लिए अपनी जेब से भुगतान करना पड़े।”

नवाजुद्दीन ने आगे कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह सिर्फ और सिर्फ हीरो का रोल करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘रईस’ में मेरी भूमिका शाहरुख खान के विपरीत, लेकिन शक्तिशाली थी। मैंने ‘हीरोपंती-2’ की, हालांकि वह फिल्म नहीं चली, लेकिन उसमें मेरा लीड रोल था। अब मैं बड़ी फिल्मों में ऐसे रोल करना चाहता हूं।”