सूरत : मामूली बात को लेकर युवक की हत्या, छह महीने पहले दोनों के बीच बुलेट लेने को लेकर हुआ था झगड़ा

गत सप्ताह पहले, दोस्त ने अपने दोस्त को वेसू बुलाया और उसे चाकू मार दिया

सूरत : मामूली बात को लेकर युवक की हत्या, छह महीने पहले दोनों के बीच बुलेट लेने को लेकर हुआ था झगड़ा

सूरत के लिंबायत इलाके में रहने वाले दो दोस्तों में बुलेट बाइक की खरीद-बिक्री को लेकर विवाद हो गया था। गत सप्ताह पहले, दोस्त ने अपने दोस्त को वेसू बुलाया और उसे चाकू मार दिया था, जिससे गंभीर चोटें आई थीं। उसके बाद युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

सूरत में इच्छाबा सोसाइटी निवासी 18 वर्षीय हुजेफा हुमायूं देशमुख 2 तारीख को अपने 19 वर्षीय दोस्त जुनैद वकार अली सैयद से मिलने वेसु के सफल सर्किल चौराहे के पास गया था। दोनों के बीच कहासुनी के बाद आरोपी जुनैद ने हुजेफा पर चाकू से हमला कर दिया और बांयी ओर बगल व पेट में वार कर दिया, जिससे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

इलाज के दौरान मौत हो गई

दोस्त जूनैद द्वारा छुरा घोंपने के बाद हुजेफा को गंभीर चोटें आईं। लिहाजा घायल और लहूलुहान हालत में हुजेफा को तत्काल एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज सुबह हुजेफा हुमायूं देशमुख की मौत हो गई।

कहासुनी के बाद उस पर चप्पू से हमला कर दिया

पुलिस ने बताया कि मृतक हुजेफा और जुनैद दोनों छात्र थे और आरोपी जुनैद उसका दोस्त था। छह माह पहले दोनों के बीच बुलेट लेने को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के सामधान के लिए गत 2 मई को वेसू स्थित सुफल चौक बुलाया था। जहां हुजेफा अपने दोस्त कैफ देशमुख के साथ गया था। फिर जब उसका और आरोपी जुनैद के बीच फिर से झगड़ा हुआ तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी जूनैद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Tags: Surat