सूरत : दुकान के ऊपर आ रही पेड़ की टहनी को काटते समय युवक को लगा करंट, पेड़ पर ही हो गई मौत

34 वर्षीय युवक की मौत से परिवार में मातम का माहौल है

सूरत : दुकान के ऊपर आ रही पेड़ की टहनी को काटते समय युवक को लगा करंट, पेड़ पर ही हो गई मौत

सूरत के मोटा वराछा में करंट की चपेट में आने से एक दुकानदार की मौत हो गई। दुकान के ऊपर पेड़ की टहनियां काटने के लिए चढ़े दुकानदार को बिजली के तार की चपेट में आने से करंट लग गया। घटना की जानकारी होने पर जीईबी का काफिला मौके पर पहुंचा।

करंट लगने से 34 वर्षीय युवक की मौत हो गई

34 साल के आशीष पाठक अपने परिवार के साथ सूरत के मोटा वराछा इलाके में रहते थे। मोटा वराछा इलाके के गोल्डन चौक पर पान की दुकान चलाते थे। आशीष की दुकान एक पेड़ के नीचे है। हालाँकि, सोमवार को आशीष पेड़ की शाखाओं को काटने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। आशीष बिना किसी औजार के शाखा काटने के लिए पेड़ पर चढ़ गया था।

पेड़ की टहनी काटते समय करंट लगने से मौत

दुकान के ऊपर से गुजर रहा बिजली का तार अचानक करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से जल गया। आशीष पेड़ पर लटका हुआ था तभी आसपास के लोग दौड़कर आए और आवाज करने लगे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग और जीईबी को दी। घटना की सूचना मिलते ही जीईबी तत्काल मौके पर पहुंच गया। बिजली लाइन की बिजली बंद करने के बाद पेड़ से लटके आशीष को नीचे उतारने का अभियान चलाया गया।

परिवार में मातम

आशीष को पेड़ से उतारने के बाद जांच की और तुरंत अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे। बेटे की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया।

Tags: Surat